For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन में 'मेड इन हेवन 2' की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं ज़ोया अख्तर- शेयर की झलक

    |

    जोया अख्तर एक ऐसी निर्देशक हैं, जिन्होंने हर बार दमदार कंटेंट के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। साल 2019 में आई फिल्म गली बॉय निर्देशक ने कई पुरस्कार अपने नाम किया है। वहीं, फिल्मों के साथ ओटीटी पर भी जोया हिट हैं।उनकी वेबसीरीज "मेड इन हेवन" को देशभर में सबसे सफल सीरिज के रूप में माना गया है और अब, ज़ोया के पास हमारे लिए एक सरप्राइज है।

    लॉकडाउन के दौरान अपने अतिरिक्त समय का सदुपयोग करते हुए, ज़ोया इन दिनों 'मेड इन हेवेन' के दूसरे सीजन की स्क्रिप्टिंग पर काम कर रहीं है।

    पहला सीज़न बेहद हिट रहा था और दूसरा सीज़न अपने नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ तैयार है। ज़ोया ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी साझा की है और लिखती है, "Day 21 #lockdown #madeinheaven #scripting".

    कोई शक नहीं कि इस सीरिज के फैंस इस खबर से बेहद उत्साहित होंगे क्योंकि इसके सेकेंड सीजन का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

    यह कहानी तारा और करण के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दिल्ली के वेडिंग प्लानर हैं, और वह बखूबी जानते हैं कि भारत मॉडर्न व्यक्तिगत आकांक्षाओं के साथ परंपरा के टकराव में फ़सा एक समाज है। प्रत्येक फंक्शन के साथ, वे हर बार अलग दूल्हा और दुल्हन के जीवन में प्रवेश करते हैं। ये शादियां उन्हें जीवन की मुश्किलों का परिचय देते हुए खुद की अनदेखी छवि से रूबरू करवाती है। इस सीरिज में स्पष्ट रूप से कई अप्रकाशित मुद्दों को उजागर किया गया है।

    लॉकडाउन के बीच, सलमान खान ने की एक और बड़ी शुरुआत- करोड़ों फैंस के लिए खुशखबरीलॉकडाउन के बीच, सलमान खान ने की एक और बड़ी शुरुआत- करोड़ों फैंस के लिए खुशखबरी

    English summary
    Zoya Akhtar gives a sneak peek to her popular web series Made In Heaven season 2. She is working on the script at home amid lockdown.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X