For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी लिए साथ आए Charu Asopa-Rajeev Sen! पापा की गोद में नजर आई जियाना

    |

    Recommended Video

    Charu Asopa बेटी Ziana को लेकर Rajeev Sen के घर पहुंचीं , बाप-बेटी को एक साथ देख Fans हुए खुश

    Charu Asopa and Ziana met Rajeev Sen: चारु असोपा और राजीव सेन हमेशा अपनी रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। दोनों का रिश्ता हमेशा कभी मीठा तो कभी कड़वाहट भरा होता है। लेकिन, अपने लेटेस्ट ब्लॉग में चारु असोपा ने शेयर किया है कि वो अपनी बेटी जियाना को मिलवाने के लिए राजीव सेन के घर लेकर गई थीं। चारु असोपा ने पूरी जानकारी विस्तृत रूप से अपने ब्लॉग में शेयर किया है।

    साथ ही चारु असोपा ने राजीव सेन और अपनी बेटी के साथ बिताए पलों को भी शेयर किया है। इसमें दोनों साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं। चारु असोपा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। लोगों को जियाना और राजीव सेन का यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। साथ ही कई यूजर्स चारु के इस कदम की तारीफ भी कर रहे हैं।

    वहीं, कई यूजर्स तो दोनों को अपने रिश्ते को एक मौका देने की बात भी कर रहे हैं। जियाना के चेहरे पर भी खुशी साफ नजर आ रही है। बता दें कि चारु असोपा और राजीव सेन साथ नहीं हैं लेकिन, वो अक्सर जियाना जियाना और राजीव सेन मिलते हैं।

    चारु असोपा ने कहा

    चारु असोपा ने कहा

    अपने ब्लॉग में चारु असोपा ने कहा है- 'राजीव जियाना से मिलना और घर आना चाहते थे, लेकिन मैंने उनसे कहा कि हम वहां आएंगे, क्योंकि यह ज़ियाना के लिए भी एक आउटिंग होगी। जब भी हम उसे बाहर ले जाते हैं, तो वह बहुत खुश होती है।'

    साथ में नजर आए सभी

    साथ में नजर आए सभी

    वीडियो में जियाना और राजीव एक दूसरे के साथ खेल रहे हैं। वीडियो में चारु आगे चल रही हैं और राजीव सेन भी साथ में नजर आ रहे हैं।

    2019 में हुई थी शादी

    2019 में हुई थी शादी

    बता दें कि, राजीव सेन और चारु सेन ने 2019 में शादी रचाई थी। लेकिन, कुछ समय के बाद से ही दोनों के अनबन की खबरें भी आने लगी। लेकिन, जियाना के जन्म के कुछ समय के बाद दोनों अलग रह रहे हैं।

    तलाक की प्रक्रिया है जारी

    तलाक की प्रक्रिया है जारी

    हालांकि, दोनों ने अपनी शादी को एक मौका देने की कोशिश की लेकिन, दोनों अब अलग रहते हैं। फिलहाल दोनों के तलाक की प्रकिया शुरू हो चुकी है।

    English summary
    Ziana went to meet her father Rajeev Sen with mother Charu Asopa, Actress reveals in latest video.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X