For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 की 'स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक' का इस दिन होगा प्रीमियर, देखिए पहली झलक का VIDEO

    By Filmibeat Desk
    |

    जी 5 की नई सीरीज 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' है जो सच्ची घटनाओं से प्रेरित है।फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का टीजर जारी किया है जो हमें उन एनएसजी हीरों की याद दिलाता है जिन्होंने हमारे लिए लड़ाई लड़ी थी।एनएसजी ने हमेशा निर्दोष लोगों की जान बचाने और आतंकवादियों को सफलतापूर्वक पकड़ने/मारने के लिए अपनी इच्छा और दृढ़ संकल्प का प्रदर्शन किया है।

    यह फिल्म आपको उनकी यात्रा और एक भयानक मंदिर हमले के सभी दृश्यों से रूबरू करवाएगी। जैसा कि टीजर में देखा जा सकता है, हमें काफी थ्रिल, एक्शन, ड्रामा और सस्पेंस देखने को मिल रहा है। यह फिल्म निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी सीट से बांध कर रखने वाली है।

    टीज़र की शुरुआत एक आतंकवादी के वॉयस ओवर से होती है जो अपने मिशन के लिए सभी को मारने को तैयार है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लोगों को आतंकवादी ने फंसाया और बंधक बनाकर रखा जबकि एनएसजी कमांडो ने स्थिति को संभाला और लोगों की जान बचाई है।निर्देशक केन घोष ने साझा किया, "स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह भारत के एनएसजी कमांडो को एक ट्रिब्यूट है जो हमारी रक्षा के लिए अपनी जान जोखिम में डालने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

    एक नौसेना अधिकारी के बेटे के रूप में, मेरे दिल में सशस्त्र बलों के लिए बेहद सम्मान है। स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक में, हमने अपने हीरों को एक ट्रिब्यूट देने की पूरी कोशिश की है और मैं ज़ी5 पर फिल्म की रिलीज का इंतजार नहीं कर सकता। "हम अक्षय खन्ना को कई वर्षों के बाद वर्दी में वापस देखेंगे, साथ ही स्टेट ऑफ सीज: 26/11 के बाद विवेक दहिया एनएसजी कमांडो के रूप में वापसी कर रहे हैं जिनके साथ गौतम रोडे भी नज़र आएंगे।

    स्टेट ऑफ सीज: 26/11 का निर्माण करने वाली ड्रीम टीम, कॉन्टिलो पिक्चर्स (अभिमन्यु सिंह) वापस आ गई है, जिसे केन घोष द्वारा निर्देशित किया जाएगा, जिन्होंने बेहद लोकप्रिय और सफल अभय 2 को भी निर्देशित किया था। लेफ्टिनेंट कर्नल (रिटायर्ड) संदीप सेन जो दोनों राज्य घेराबंदी परियोजनाओं के सलाहकार थे।'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' का प्रीमियर 9 जुलाई को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    ZEE5's 'State of Siege: Temple Attack' to premiere on this day watch powerful teaser
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X