For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 की 'स्टेट ऑफ सीज़' दुनिया भर में प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फ्रेंचाइजी बनी

    |

    भारत का सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म और दक्षिण एशियाई कंटेंट के लिए दुनिया का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म ज़ी5, लगातार सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ भाषाओं और शैलियों में मूल प्रस्तुत करता आ रहा है। वीडियो स्ट्रीमिंग की दिग्गज कंपनी ने रंगबाज और अभय जैसी कई सफल फ्रेंचाइजी बनाई हैं, जिन्हें आलोचकों और दर्शकों ने समान रूप से सरहाया है।

    वास्तविक, संबंधित और प्रेरक कहानियों को लाने की ज़ी5 की रणनीति के अनुरूप, स्टेट ऑफ सीज एक और ऐसी फ्रैंचाइज़ी है जिसे अभूतपूर्व सफलता मिली है और इसे विश्व स्तर पर दर्शकों द्वारा पसंद किया गया है। संदीप उन्नीथन की पुस्तक 'ब्लैक टॉरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11' पर आधारित और एनएसजी को ट्रिब्यूट जिन्होंने 26/11 के भयानक मुंबई हमलों के दौरान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति दी थी, स्टेट ऑफ सीज: 26/11 (हिंदी, तमिल, तेलुगु में उपलब्ध) लॉकडाउन मार्च 2020 के दौरान प्रीमियर की गई पहला और सबसे आकर्षक कंटेंट में से एक था।

    हाल ही में, ज़ी5 और कॉन्टिलो एक और सफल सहयोग 'स्टेट ऑफ़ सीज: टेम्पल अटैक' के लिए एक साथ आए थे। मूल फिल्म जिसका 9 जुलाई को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगु में प्रीमियर हुआ था, ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक शानदार सफलता के रूप में उभरी है। इस फिल्म के साथ अभिनेता अक्षय खन्ना ने अपना ओटीटी डेब्यू चिह्नित किया था, जिन्होंने एनएसजी कमांडो मेजर हनुत सिंह की भूमिका निभाई है, जो एक मंदिर परिसर में हो रहे आतंकवादी खतरे को बेअसर करने के लिए लड़ रहे थे।

    • ज़ी5 पर सबसे बड़ी, सबसे सफल और सबसे ज्यादा देखी जाने वाली ओरिजिनल फ्रैंचाइज़ी

    • भारत, अमेरिका, संयुक्त अरब अमीरात, ऑस्ट्रेलिया और बांग्लादेश से आने वाले उच्चतम समय के साथ फिल्म ने विश्व स्तर पर 190+ देशों में दर्शकों की संख्या दर्ज की है

    • आईएमडीबी रेटिंग 8.1

    • 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' ऑरमैक्स मीडिया के 'मोस्ट-लाइकेड इंडियन डायरेक्ट टू ओटीटी फिल्म्स (ऑल-टाइम)' पर फीचर किया गया है।

    • फिल्म जुलाई में न केवल विश्व स्तर पर सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म थी, बल्कि लॉन्च महीने में सबसे ज्यादा सब्सक्रिप्शन ड्राइवर भी थी

    • 'स्टेट ऑफ सीज: टेंपल अटैक' के लॉन्च के साथ, 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' ने भी ध्यान आकर्षित किया है और नए दर्शकों को लाने में मदद की है, जिसके परिणामस्वरूप दर्शकों की संख्या में लगभग 3.5 गुना वृद्धि हुई है।

    थलाइवी 2: कंगना रनौत की 'थलाइवी' का आएगा सीक्वल? सामने आया ये बड़ा बयानथलाइवी 2: कंगना रनौत की 'थलाइवी' का आएगा सीक्वल? सामने आया ये बड़ा बयान

    केन घोष, स्टेट ऑफ़ सीज: टेंपल अटैक और अभय 1 और 2 के निदेशक कहते हैं, "हम सभी ने बहुत प्रयास किए हैं और प्रतिक्रिया से अभिभूत हैं। मुझे खुशी है कि इस शैली को दर्शकों का प्यार मिल रहा है और हमारी फिल्म अपनी कहानी और प्रदर्शन के साथ शैली प्रेमियों को विश्व स्तर पर स्ट्रीम करने के लिए प्रेरित कर रही है।"

    आप स्टेट ऑफ़ सीज़: 26/11 और स्टेट ऑफ़ सीज़: टेम्पल अटैक को केवल ज़ी5 पर देख सकते हैं।

    Read more about: zee5 जी5
    English summary
    ZEE5's State Of Siege Becomes The Most Viewed Franchise On The Platform Worldwide
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X