For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जी5 की सीरीज "स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11" ने आईएमडीबी रेटिंग में मारी बाजी

    |

    ज़ी5 के नवीनतम शो 'स्टेट ऑफ़ सीज: 26/11' 20 मार्च 2020 में रिलीज़ कर दिया गया है। शानदार प्रतिक्रिया और प्रशंसा के साथ, शो को 9.7 /10 की एक उल्लेखनीय आईएमडीबी रेटिंग मिली है। सीरीज़ में निभाये गए किरदार वास्तविक चरित्र हैं जिन्होंने अपनी ज़िन्दगी की परवाह न करते हुए मुंबई को बचाया था।

    शो में किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारने के लिए अभिनेताओं द्वारा कठिन शारीरिक प्रशिक्षण लिया गया था। यहां तक कि अभिनेताओं को अपनी बोली पर भी काम करना पड़ा था। लेकिन सबसे दिलचस्प बात यह है कि यह सब हासिल करने के लिए वास्तविक जीवन के पात्रों ने अपने रील लाइफ किरदारों की मदद की है जो वास्तव में बेहद सराहनीय है!

    ज़ी5 आधुनिक दुनिया के सर्वश्रेष्ठ प्लेटफार्म में से एक है जहां आपको विभिन्न प्रकार के कंटेंट का अनुभव करने मिलता है जो सभी नए और ताज़ा हैं। आज के समय में जहां कंटेंट और उपभोक्ता राजा है, ऐसे में ज़ी5 दोनों को एक डोर से बांधे रखना बखूबी जानता है।

    संदीप उन्नीथन की पुस्तक "ब्लैक टोरनेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11" पर आधारित 'स्टेट ऑफ सीज: 26/11' इस भयावह आतंकी हमले पर आधारित बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं में से एक था, जिसने पूरी घटना के बारे में कई अज्ञात तथ्यों का खुलासा किया था। इस शो में अर्जन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया, मुकुल देव, सिड मक्कर, तारा अलीशा बेरी और अन्य प्रमुख प्रतिभाओं के साथ एक प्रभावशाली कलाकारों की टोली नज़र आ रही है।

    English summary
    ZEE5's new original State of Siege 26/11 is must watch because of great IMDB rating, here read facts about the movies
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X