For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 ने ज़िंदगी ओरिजिनल से अपनी तीसरी पेशकश 'धूप की दीवार' का ट्रेलर किया रिलीज़!

    By Filmibeat Desk
    |

    जिंदगी ओरिजिनल 'धूप की दीवार' से जुड़ी उम्मीदें अपने चरम पर हैं, ऐसे में ज़ी5 ने ट्रेलर रिलीज के साथ दर्शकों को शो की एक झलक के दी है। 'देश लड़ाई जीत जाता है, लेकिन परिवार युद्ध में हार जाते हैं' यह वाक्य शो 'धूप की दीवार' की नींव रखता है।

    प्यार, नुकसान, साहस और बलिदान की यात्रा, यह शो विशाल (अहद रजा मीर) और सारा (सजल अली) के दुख-दर्द वाले जीवन पर प्रकाश डालता है, जो युद्ध में अपने प्रियजनों को खो देते हैं। जब वे दोनों समान संघर्ष और दुःख का अनुभव करते हैं, तो वे एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं।

    यह शो 25 जून 2021 से ज़ी5 पर सभी वैश्विक बाजारों में स्ट्रीम होगा और ज़ी5 के पाकिस्तानी शो के विशाल पुस्तकालय में एक महत्वपूर्ण अडिशन है।'हार्ट ओवर हेट' के संदेश पर जोर देते हुए धूप की दीवार में सामिया मुमताज़, ज़ैब रहमान, सवेरा नदीम, समीना अहमद, मंज़र सेहबाई, रज़ा तालिश, अली ख़ान, अदनान जफ़र जैसे होनहार कलाकारों से लैस है।

    यह सीरीज़ हसीब हसन द्वारा निर्देशित और उमेरा अहमद द्वारा लिखित है और दो परिवारों पर शहादत और युद्ध के प्रभाव के बारे में है और उन्हें कैसे एहसास होता है कि शांति ही एकमात्र उत्तर है। यह शो मोशन कंटेंट ग्रुप और हमदान फिल्म्स द्वारा निर्मित है। "अहद रज़ा मीर ने कहा,"धूप की दीवार की विशिष्टता इसके विषय में है।

    यह एक ऐसी भाषा है जिसे दुनिया भर के दर्शक मानवीय स्तर पर जुड़ा महसूस कर सकते हैं। यह न केवल प्रभावित लोगों के लिए है बल्कि इसमें शांति और प्रेम का व्यापक संदेश भी है।"ट्रेलर रिलीज़ के साथ हमें कहानी की पहली झलक साझा की गई है - एक मजबूत और अपरंपरागत कथा जो मनोरंजक और रोमांचक क्षणों से भरी हुई है।

    English summary
    ZEE5 releases the trailer of its third offering from Zindagi Original 'Dhoop Ki Deewar'!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X