For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 ने सुभाष घई द्वारा लिखित फैमिली कॉमिक ड्रामा '36 फार्महाउस' का ट्रेलर किया रिलीज़!

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 '36 फार्महाउस' के साथ असीमित हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा लिखित और ज़ी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा है। यह फिल्म सुभाष घई की ओटीटी पर एक कहानीकार के रूप में उनके डेब्यू और एक म्यूजिक कम्पोज़र के रूप में उनके डेब्यू को भी चिह्नित करती है। 36 फार्महाउस एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जिसे हास्य के साथ पेश किया गया है। फ़िल्म में अमीर और गरीब के बीच की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश देती है कि -

    RRR- रिलीज से पहले ही आलिया भट्ट को 9 करोड़ और अजय देवगन 35 करोड़ रुपए मिली फीस!RRR- रिलीज से पहले ही आलिया भट्ट को 9 करोड़ और अजय देवगन 35 करोड़ रुपए मिली फीस!

    कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करते हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 3 बच्चे अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए हर संभव कोशिश करते हैं और कैसे अपने आसपास के अन्य उदार, संबंधित पात्रों की भागीदारी इस कहानी को अधिक मज़ेदार बनाती है। यह कहानी एक परिवार की कहानी में दर्शाए गए हमारे समाज के विभिन्न रंगों को प्रकट करती है।

    सुभाष घई, जिन्होंने फिल्म लिखी है और संगीत तैयार किया है, मेरे द्वारा फिल्म के लिए दो गीतों की रचना के साथ-साथ लिरिक्स लिखना या मेरे लेखन और एडिटिंग तालिका के माध्यम से प्रत्येक अभिनेता और तकनीशियन से सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस बाहर निकालना हो। मैंने इस एक्सपेरिमेंट का पूरी तरह से आनंद लियाहै और मैं लाखों लोग द्वारा इसे 21 जनवरी से ज़ी5 पर लाइव देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।"

    जय प्रकाश की भूमिका निभा रहे संजय मिश्रा कहते हैं, "36 फार्महाउस एक अनूठा पारिवारिक नाटक है, जहां हर भारतीय परिवार में सभी पात्र आसानी से मिल सकते हैं। यह अत्यधिक संबंधित है और निश्चित रूप से सभी आयु-वर्गों द्वारा इसका आनंद लिया जा सकता है। हमने इस फिल्म में काम करते हुए बहुत मज़ा किया है और यह देखना बहुत अच्छा होगा कि दर्शक ट्रेलर पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं और आखिरकार, जब फिल्म का प्रीमियर 21 जनवरी को ज़ी5 पर होगा।"

    हैरी प्रकाश की भूमिका निभा रहे अमोल पाराशर कहते हैं, "यह मेरे लिए एक अद्भुत अवसर रहा है, और मैं सुभाष घई सर का आभारी हूं कि उन्होंने मुझे इतना चुनौतीपूर्ण किरदार निभाने के लिए चुना। मेरे लिए इतने अविश्वसनीय कलाकारों के साथ काम करना एक सपने के सच होने जैसा था। 36 फार्महाउस के लिए शूटिंग करना मेरे लिए बहुत मजेदार होने के साथ-साथ सीखने का एक बहुत बड़ा अनुभव था। मुझे यकीन है कि लोग इस फिल्म को पसंद करेंगे और अपने परिवार के साथ इसे देखने का आनंद लेंगे।

    प्रीमियर का इंतजार है।" 36 फार्महाउस का निर्देशन राम रमेश शर्मा ने किया है और कहानी व संगीत अनुभवी फिल्म निर्माता सुभाष घई द्वारा दिया गया है। फिल्म में संजय मिश्रा, विजय राज, अमोल पाराशर, फ्लोरा सैनी, बरखा सिंह, माधुरी भाटिया और अश्विनी कालसेकर मुख्य भूमिका में हैं। '36 फार्महाउस' का प्रीमियर 21 जनवरी को सिर्फ ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    ZEE5 releases the trailer of family comic drama '36 Farmhouse' written by Subhash Ghai! Read the details which is viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X