For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अंकिता लोखंडे और शहीर शेख का रोमांस, देखिए 'पवित्र रिश्ता... इट्स नेवर टू लेट' का Trailer

    By Filmibeat Desk
    |

    टीवी की रील जोड़ी अर्चना और मानव और बालाजी के बेहद लोकप्रिय शो 'पवित्र रिश्ता' की है। 'पवित्र रिश्ता.. इट्स नेवर टू लेट' का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है, जहां अंकिता लोखंडे एक बार फिर अर्चना की भूमिका निभा रही हैं और शाहीर शेख इस बार मानव के किरदार निभाते हुए नज़र आएंगे।

    जैसा कि ट्रेलर में देखा जा सकता है, श्रृंखला एक रोमांटिक पारिवारिक ड्रामा है, जो मानव और अर्चना के इर्द-गिर्द केंद्रित है, जो हर भारतीय परिवार की सर्वोत्कृष्ट बहू और बेटा और उनके दो विशिष्ट मध्यमवर्गीय परिवार हैं।

    अन्य रोमांटिक नाटकों के विपरीत, 'पवित्र रिश्ता ... इट्स नेवर ठू लेट' में एक प्रेम कहानी की शुरुआत देखने मिलेगी जहां से मानव और अर्चना को उनके परिवारों द्वारा विवाह के पवित्र संघ में शामिल होने के लिए मजबूर किया गया था।

    निर्देशक एकता रवि कपूर ने साझा किया, "कुछ शो और पात्र आने वाले वर्षों के लिए आप पर एक बड़ी छाप छोड़ देते हैं। 'पवित्र रिश्ता' एक ऐसा शो था जिसने इतने सारे लोगों के जीवन को प्रभावित किया और दुनिया भर के प्रशंसकों से इतना प्यार और शुभकामनाएं मिलीं है। शो को वापस लाने और इसकी विरासत का सम्मान करने के लिए इससे बेहतर समय नहीं हो सकता था। मुझे यकीन है कि प्रशंसक इसे उतना ही प्यार और स्वीकृति देंगे, जितना पहले सीजन को दिया था।

    "अंकिता लोखंडे कहती हैं, "शायद ही कोई ऐसी भूमिका या परियोजना करता है जो उनके जीवन को पूरी तरह से बदल देता है। पवित्र रिश्ता मेरे लिए वह प्रोजेक्ट था क्योंकि अर्चना के किरदार के लिए दर्शकों से मुझे जो प्यार मिला, वह बेजोड़ था। तो, मैं भूमिका को दोबारा करने और अर्चना की विरासत को जारी रखने के अवसर को कैसे ठुकरा सकती थी?

    Ankita lokhande, Shaheer sheikh

    शहीर शेख साझा करते हैं, "यह मेरे लिए भावनाओं का एक रोलरकोस्टर रहा है - जब से मुझे भूमिका की पेशकश की गई थी और अंततः इस अद्भुत यूनिट के साथ शूटिंग और सेट पर समय बिताने तक। यह निभाने के लिए एक चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है, लेकिन मैंने इसे अपना सब कुछ दिया है।

    शो की शूटिंग के दौरान, मुझे एहसास हुआ कि 'मानव' अब तक का सबसे ईमानदार और शुद्ध करैक्टर है और आज के समय और उम्र में, ऐसा करैक्टर दुर्लभ है! अब मैं केवल यही आशा करता हूं कि हमारे प्रयास दर्शकों को पसंद आएं।"अभिनेता से निर्माता बने भैरवी रायचुरा के 24 फ्रेम्स प्रोडक्शन ने डिजिटल श्रृंखला का निर्देशन किया है जो विशेष रूप से ज़ी5 पर उपलब्ध होगी। नंदिता मेहरा द्वारा निर्देशित, निकिता धोंड, गौतम हेगड़े और रितु भाटिया द्वारा लिखित, 'पवित्र रिश्ता...इट्स नेवर ठू लेट' का प्रीमियर 15 सितंबर को ज़ी5 पर होगा।

    English summary
    ZEE5 releases the trailer Ankita lokhande and Shaheer sheikh 'Pavitra Rishta... It's Never Too Late'!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X