For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 ने TVF के साथ की पार्टनरशिप की घोषणा, ढेर सारे शो के साथ होगा घर बैठे एंटरटेनमेंट

    By Filmibeat Desk
    |

    उपभोक्ताओं और कंटेंट क्रिएटर्स के पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने आज देश भर में कंज्यूमर फेवरेट क्रिएटर TVF (द वायरल फीवर) के साथ कंटेंट पार्टनरशिप की घोषणा की है। दो प्रभावशाली और व्यापक रूप से सफल 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' और 'फ्रेंड्स: द रीयूनियन' को पिछले महीने पेश करने के अलावा, मंच अब टीवीएफ की बहुचर्चित भारतीय कहानियों की बहुचर्चित कंटेंट के साथ अपनी मौजूदा मजबूत सामग्री पुस्तकालय को बढ़ाता है जो देश भर में लाखों दर्शकों का मनोरंजन करता है। इस साझेदारी में ओरिजिनल कंटेंट का लॉन्च और बाद में, इसके एसवीओडी प्लेटफॉर्म पर प्रतिष्ठित टीवीएफ शो के नए सीज़न के साथ-साथ लोकप्रिय कल्ट पसंदीदा जो सभी के लिए सुलभ होंगे।

    ज़ी5 में व्यापक रूप से लोकप्रिय और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित टीवीएफ शो जैसे पिचर्स सीजन 2, ट्रिपलिंग सीजन 3, ह्यूमरसली योर सीजन 3 और इंजीनियरिंग गर्ल्स सीजन 2, द आम आदमी फैमिली सीजन 4 जैसे अन्य लोकप्रिय खिताबों के नए सीजन की एक रोमांचक और विशेष लाइन-अप है।

    इन लोकप्रिय फ्रेंचाइजी के कुछ कलाकार मीडिया और प्रशंसकों के लिए एक लाइव, आकर्षक कार्यक्रम में शामिल हुए जिसमें मानवी गगरू (ट्रिपलिंग), अभिषेक बनर्जी (पिचर्स), नवीन कस्तूरिया (पिचर्स), अभय महाजन (पिचर्स), विपुल गोयल (ह्यूमरसली योरस ) शरीक हुए थे। उन्होंने ZEE5 x TVF यूनियन के बारे में बात की, अपने प्रत्येक शो के साथ अपनी यात्रा, उन्होंने कुछ लोकप्रिय दृश्यों और डायलॉग को भी दोहराया, जिससे यह एक मनोरंजक डिस्क्यशन बन गया।

    इस पर बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी, मनीष कालरा ने कहा, "इस वर्ष के लिए हमारा ध्यान 'एंटरटेनमेंट इंक्लूजन' है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि हर कोई, जनसांख्यिकीय और भाषा वरीयता के बावजूद, ज़ी5 पर उद्देश्यपूर्ण मनोरंजन तक पहुंच बना सके। इसके लिए पहला कदम हमारे कंटेंट की पेशकश को ओर मजबूत करना है और इसके बाद यह सुनिश्चित करना है कि हम उस कंटेंट को सही उपयोगकर्ता तक ले जाने में सक्षम हैं। टीवीएफ के साथ हमारा जुड़ाव उसी दिशा में है। हमारे दर्शकों का 60% से अधिक हिंदी भाषी बाजारों से आता है और टीवीएफ उस समूह को पूरी तरह से पूरा करता है। एक कस्टमर-ऑब्सेस्ड मंच होने के नाते, हम अपने उद्देश्यपूर्ण, बहुभाषी और विविध शीर्षकों के व्यापक पुस्तकालय को और बढ़ाने के लिए इन बहुचर्चित और प्रतिष्ठित टीवीएफ शो को अपने मंच पर लाकर खुश हैं। आगे बढ़ते हुए, हम मनोरंजन के लिए दर्शकों की तल्प को उनकी पसंद की भाषा में और उनकी उंगलियों पर अलग-अलग कहानियों की एक मजबूत स्लेट की पेशकश करके, लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार के रूप में हमारी स्थिति को मजबूत करना जारी रखेंगे। "

    इस पर टिप्पणी करते हुए, पुनीत मिश्रा, अध्यक्ष, सामग्री और अंतर्राष्ट्रीय बाजार, ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड, ने कहा, "उपभोक्ता जुनून ज़ी5 पर हमारी सामग्री डिजाइन सोच की आधारशिला है। टीवीएफ के साथ हमारी साझेदारी उसी जुनून से प्रेरित है, क्योंकि हम ओटीटी के साथ देशी युवा दर्शकों के साथ-साथ पारिवारिक दर्शकों दोनों का प्यार और वकालत चाहते हैं।

    एक ओर प्रतिष्ठित शो और पात्रों का मिश्रण और दूसरी ओर दिल को छू लेने वाले नए शो, हम अपने दर्शकों को वास्तव में प्रसन्न करने की उम्मीद करते हैं। हम टीवीएफ के साथ काम करते समय सामग्री डिजाइन के बारे में सोच का एक अभिसरण देखते हैं, क्योंकि यह अंत में अंतर्दृष्टि के लिए अवलोकन के चक्र की शक्ति के हमारे विश्वास के साथ प्रेरित है, महान पात्रों और कहानियों का निर्माण जो हमारे दिल को छूते हैं और वास्तव में प्रेरित करते हैं। हमारा असली इनाम यह है कि हमारे दर्शक हमारी उच्च गुणवत्ता वाले कंटेंट के उपभोक्ता होने से आगे बढ़कर ज़ी5 प्लेटफॉर्म के लिए चीयरलीडर्स और चैंपियन बनें। "

    जरीन खान बोलीं, 'सलमान खान की फिल्म के लिए मैंने बढ़ाया था वजन, जिसे लोगों ने राष्ट्रीय मुद्दा बना डाला'जरीन खान बोलीं, 'सलमान खान की फिल्म के लिए मैंने बढ़ाया था वजन, जिसे लोगों ने राष्ट्रीय मुद्दा बना डाला'

    टीवीएफ के संस्थापक अरुणाभ कुमार ने कहा,"माननीय पुनीत मिश्रा के नेतृत्व वाली ज़ी टीम के साथ हाथ मिलाना हमारे लिए बहुत खुशी की बात है। हम हमेशा अपने पात्रों और कहानियों के साथ सीमाओं को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और हमें विश्वास है कि ज़ी5 प्लेटफॉर्म की शक्ति के साथ, हमारी टीमें और कहानियां देश और दुनिया भर में लाखों नए दर्शकों का दिल जीत लेंगी। इस सहयोग के साथ, हम वास्तविक जादू पैदा करने की उम्मीद कर रहे हैं, न केवल सर्वश्रेष्ठ टीवीएफ को मंच पर ला रहे हैं, बल्कि यादगार नए सीज़न भी बना रहे हैं और दिखाते हैं कि हमारे दर्शक और प्रशंसक इसका पूरा आनंद ले सकते हैं। "

    Read more about: zee5 जी5
    English summary
    ZEE5 partnership TVF with new content
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X