For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म '200' का ऐलान, मोशन पोस्टर रिलीज

    |

    ज़ी5 ने हमेशा सार्थक और उद्देश्यपूर्ण कंटेंट के साथ सभी भाषाओं और शैलियों में मूल प्रस्तुत किया है और इस सूची में अब भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म की एक और मूल हिंदी फिल्म शामिल होने वाली है। '200' दलित महिलाओं के उत्पीड़न और अन्याय और उन परिस्थितियों का वर्णन करने वाला एक सम्मोहक आख्यान है, जिसके कारण उन्हें एक कठोर कदम उठाना पड़ा।

    महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के संदर्भ में स्थापित, फिल्म एक ऐसी घटना पर आधारित है जहां 200 महिलाओं ने कानून और न्याय को अपने हाथों में ले लिया और एक गैंगस्टर, डाकू, सीरियल किलर, सीरियल रेपिस्ट को खुली अदालत में मार डाला।

    सारेगामा की फिल्म प्रोडक्शन शाखा, यूडली फिल्म्स द्वारा निर्मित और सार्थक दासगुप्ता द्वारा निर्देशित, '200' में अमोल पालेकर, बरुण सोबती, रिंकू राजगुरु, साहिल खट्टर, सलोनी बत्रा, इंद्रनील सेनगुप्ता और उपेंद्र लिमये शामिल हैं।

    इस घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, ज़ी5 इंडिया की हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, निमिषा पांडे ने कहा, "ज़ी5 ने हमेशा समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए कंटेंट की ताकत में विश्वास किया है। '200' एक शक्तिशाली कहानी है और यह महत्वपूर्ण है कि इस तरह की कहानियों को एक मंच मिले ताकि यह दुनिया तक पहुंचे और कठोर वास्तविकताओं को सामने लाए जो अभी भी मौजूद हैं। हम सारेगामा और यूडली फिल्म्स के साथ सहयोग करके खुश हैं और आशा करते हैं कि यह फिल्म अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचे और एक आवश्यक बातचीत शुरू करने में सफ़ल रहे।"

    सारेगामा के फिल्म्स के उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार कहते हैं,"200 में, एक शक्तिशाली कहानी है जो वास्तविक और प्रासंगिक है और इसे बताए जाने की आवश्यकता है। हमने हमेशा ऐसी फिल्में बनाने का प्रयास किया है जो समाज के लिए जरूरी और संदेश देने वाली हों।

    क्या है रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट शादी का राज? पिता सुनील दत्त ने दी थी ये हिदायतक्या है रेखा और संजय दत्त की सीक्रेट शादी का राज? पिता सुनील दत्त ने दी थी ये हिदायत

    एक सच्ची घटना को पृष्ठभूमि के रूप में इस्तेमाल करते हुए, फिल्म जातिवाद के मुद्दों पर प्रकाश डालती है और न्याय व उत्पीड़न की प्रकृति की जांच करती है। फिल्म जवाब देने से ज्यादा सवाल उठाती है और हमें उम्मीद है कि यह इन महत्वपूर्ण मुद्दों पर बहस छेड़ेगी। " फिल्म का प्रीमियर जल्द ही ज़ी5 पर होगा।

    Read more about: zee5 जी5
    English summary
    ZEE5 Originals Movie 200 announce release motion poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X