For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'अभय 3' वेब सीरीज में फैंस के लिए बड़ा सरप्राइज- विजय राज, विद्या मालवड़े और राहुल देव

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 ओरिजिनल सीरीज़, अभय के पहले दो सीज़न की सफलता के बाद तीसरे सीज़न की घोषणा करने के बाद, निर्माताओं ने नए कलाकारों, विजय राज, राहुल देव और विद्या मालवड़े की घोषणा कर दी है। सभी 3 अंटागोनिस्ट के रूप में शामिल हुए हैं जो अभय के जीवन और एडवेंचर को अधिक कठिन बनाने का काम करेंगे।विजय राज कहते है, "मैं अभय 3 का हिस्सा बनकर और केन व कुणाल के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। इस श्रृंखला ने एक बेंचमार्क स्थापित किया है और मुझे विश्वास है कि सीजन 3 चीजों को और हिला देगा जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

    मैं ज्यादा कुछ नहीं बता सकता लेकिन मेरा किरदार जिसमें अहंकार है, इस सीजन में अभय को टफ टाइम देगा।"राहुल देव ने साझा किया, "अभय एक बहुत ही सफल फ्रैंचाइज़ी है जिसके लॉयल फैंस हैं इसलिए मैं इस अपरंपरागत श्रृंखला और ज़ी5 परिवार का हिस्सा बनकर खुश हूं। केन के साथ सहयोग करना भी बहुत अच्छा है क्योंकि वह एक ग्रेट विसुअल सेंस और सेंस ऑफ ह्यूमर वाले निर्देशक हैं।

    मैं आभारी हूं कि मैं इस श्रृंखला का हिस्सा बन सका और मुझे दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।"विद्या मालवड़े ने कहा, "अभय 3 में काम करने के कई कारण थे। मुख्य कारणों में से एक, मेरे द्वारा निभाई जाने वाली भूमिका - निधि है। मैं वास्तव में निधि के इस इंटेंस डार्क हेडस्पेस को एक्सप्लोर करना चाहती थी जो अब तक मेरे द्वारा निभाए गए अधिकांश कैरेक्टर्स के बिल्कुल विपरीत है।

    मिस गुडी टू शूज़ से इस आंतरायिक करैक्टर की ओर बढ़ना हमेशा यादगार जर्नी होगी। मैं सभी द्वारा सीजन 3 देखने के लिए उत्साहित हूं क्योंकि मुझे पता है कि यह फ्रैंचाइज़ी के लिए एक और सफल एडिशन होगा।"कुणाल खेमू इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर अभय प्रताप सिंह के रूप में वापसी करेंगे, जिनके पास एक अपराधी का दिमाग है और एक मामले को सुलझाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। आशा नेगी, निधि सिंह, ऋतुराज सिंह और एलनाज़ नौरोज़ी, जो पहले सीज़न का हिस्सा थे, सीज़न 3 में भी अपने सफल करैक्टर को फिर से दोहराएंगे।

    Rahul dev
    English summary
    Here read in details ZEE5 Original Series 'Abhay 3'Vijay Raaz, Vidya Malvade and Rahul Dev join
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X