For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभय सीजन 3 का दमदार ट्रेलर - कुणाल खेमू ने की अभय प्रताप सिंह के किरदार में दमदार वापसी

    By Filmibeat Desk
    |

    केन घोष द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियो द्वारा निर्मित, अभय एस3 में कुणाल खेमू, आशा नेगी और निधि सिंह रिटर्निंग भूमिकाओं में हैं, जबकि विजय राज, राहुल देव, विद्या मालवड़े, तनुज विरवानी और दिव्या अग्रवाल नए कलाकारों के रूप में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने वाले हैं।

    अभय के तीसरे सीजन में कुणाल खेमू एक बार फिर एक दृढ़ पुलिस वाले के रूप में वापसी कर रहे हैं, जो कई नए अनजान खतरों का सामना करते हुए अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को बैलेंस करने की कोशिश करता है। जबकि, आशा नेगी सोनम के रूप में और निधि सिंह खुशबू के रूप में वापसी करते हुए दिखाई देने वाली हैं।

    इस सीजन में डॉ. अनंत सिन्हा (विजय राज़) की एंट्री देखने मिलती है, जिसके पास एक रहस्यमय परिवर्तनशील अहंकार और समर्पित शिष्य (विद्या मालवड़े) है। इसमें राहुल देव का किरदार अवतार भी है जो एक निडर फाइटर, शार्पशूटर और अभय के लिए एक खतरा होता है। इतना ही नहीं सीजन में दिव्या अग्रवाल और तनुज विरवानी को जोड़ा गया है, जो सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स की भूमिका में होते हैं, लेकिन इनका एक डार्क साइड भी होता है।ऐसे में इस सीजन यह देखना दिलचस्प होने वाला है कि क्या अभय मौत से जंग जीत पाता है ? लेकिन इस जवाब के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा!

    ऐसे में सीजन के बारे में बात करते हुए केन घोष कहते हैं कि मुझे विश्वास है कि दर्शक S3 में एक और रोमांचकारी सफर के लिए तैयार हैं और वह भी एक शानदार कास्ट के साथ, जो दर्शकों को अपने साथ जोड़ कर रखने वाली है। कुणाल खेमू कहते का कहना है कि अभय सीज़न 3 में दांव ज्यादा हैं, क्योंकि अपराध गहरे और ज्यादा खतरनाक हैं और अभय एक चौराहे पर है क्योंकि उसकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ एक दूसरे से जुडी हुई है।

    वहीं, विजय राज ने कहा कि अभय सीजन डार्क, ट्विस्टेड और दर्शकों द्वारा पहले देखी गई किसी भी चीज़ के अलग है। अभय ने क्राइम थ्रिलर की शैली को एक पायदान ऊपर लाया है, और यह देखना रोमांचक होगा कि इस सीज़न में क्या पक रहा है।"

    English summary
    ZEE5 Original series Abhay 3 trailer release Kunal Kemmu as super cop, watch trailer here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X