For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ZEE5 पर रिलीज हुआ 'पॉयजन 2' का धमाकेदार ट्रेलर, देखें वीडियो

    By Filmibeat Desk
    |

    'पॉयजन' के पहले सीज़न की शानदार सफलता के बाद, ZEE5 इसके दूसरे सीज़न के लिए तैयार है, जिसका प्रीमियर 16 अक्टूबर 2020 को होगा। प्लेटफ़ॉर्म ने अभी तक का सबसे मज़ेदार ट्रेलर लांच किया , जो प्रशंसकों को प्रतिशोध और रोमांच दे रहा है क्योंकि #RevengeNeverEnds।

    ट्रेलर 'जोश टीम' की एक शानदार एन्ट्री के साथ शुरू होता है जिसमें सारा (राय लक्ष्मी), हर्ष (विन राणा) और ऑस्कर (ज़ैन इमाम) एक नीलामी में रेस कोर्स जीतने के पारस्परिक लक्ष्य और खेल पर नियंत्रण हासिल करना चाहते हैं। सब कुछ उनकी योजना के अनुसार हो रहा होता है पर तभी आदित्य (आफताब शिवदासानी) खेल की साजिश को बदलकर आतंक की धुन में घुस जाते हैं।

    हालांकि, आदित्य के रहस्यमयी अतीत का खुलासा करने के लिए, हर कोई उनके अंधेरे रहस्यों को खोदता है। आदित्य खेल में सबसे अनुभवी खिलाड़ी होने की वजह से, अपना सारा ध्यान जोश टीम से बदला लेने पर केंद्रित करते है। खेल को जीतने की इस दौड़ में, बाजी ईर्ष्या, बदला और छल पर है। सवाल यह है कि क्या खिलाड़ी अपने जीवन का जोखिम उठाने के लिए तैयार हैं? या खिलाड़ी एक-दूसरे के तेजतर्रार चालों से पीछे रह जायेंगे ?

    आफताब शिवदासानी, "हंगर गेम्स आखिरकार शुरू हो गया है। हम ट्रेलर के आने और अपने प्रशंसकों को दूसरे सीजन की झलक दिखाने के लिए उत्सुक हैं। यह मजबूत चरित्रों और तेजस्वी दिमाग के खेल के साथ और भी अधिक मज़ेदार होने वाला है। मेरा रोल - आदित्य बदला लेने के लिए खेल को पलटने के लिए वापस आ रहा है । वह मजबूत है और निडर होकर पैक का नेतृत्व करता है। मैं 16 अक्टूबर को ZEE5 पर सीजन ड्रॉप करने के लिए बेहद उत्सुक और उत्साहित हूं और शो के प्रति प्रशंसकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि वे शो का आनंद लेंगे। "

    'पॉयजन 2' एक 11 एपिसोड का बदला लेने वाली थ्रिलर वेब सीरीज है जिसका निर्देशन विशाल पंड्या द्वारा किया गया है और पैनोरमा एंटरटेनमेंट और बॉम्बे मीडिया वर्क्स द्वारा निर्मित है। पॉयजन ने आफताब शिवदासानी के डिजिटल डेब्यू को चिह्नित किया और उन्हें ज़ैन इमाम, राय लक्ष्मी, पूजा चोपड़ा और राहुल देव, विन राणा, अस्मितामूद, गौरव शर्मा, पवन चोपड़ा, ताहिर शब्बीर, साक्षी प्रधान, जॉय सेनगुप्ता की एक शानदार भूमिका के साथ सीजन 2 में देखा जाएगा।

    एक शानदार स्टारकास्ट और कथानक के साथ, आप इस को मिस नहीं करना चाहेंगे! ZEE5 पर बने रहें।

    11 एपिसोड रिवेंज थ्रिलर, ज़ी का पॉयजन 2 - 16 अक्टूबर को प्रीमियर होगा

    English summary
    ZEE5 Original Poison 2 Official Trailer release Premieres 16th October on ZEE5
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X