For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ए. आर. रहमान द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म 'अटकन चटकन' का Trailer, दिल जीत लेगी बच्चों की गैंग

    By Filmibeat Desk
    |

    स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म ज़ी5 द्वारा हाल ही में आगामी मूल फिल्म 'अटकन चटकन' की घोषणा की गयी है, जो दिग्गज संगीतकार, गायक और संगीत निर्माता ए आर रहमान द्वारा प्रस्तुत है। इसके संगीत का निर्देशन दिग्गज भारतीय तालवादक शिवमणि ने किया है।शिवमणि ने साझा किया,"बच्चों के रूप में, हम हमेशा थोड़े से बहके हुए रहते हैं और अपने विचित्र सपनों के लिए आशा की तलाश में रहते हैं,

    जो केवल उस उम्र में ही हमारे लिए मायने रखते हैं और गुड्डू का भी ये ही हाल है। ज़ी5 ने अभी-अभी अटकन चटकन का ट्रेलर जारी किया है। यह अपने सपने को पूरा करने के लिए इन चार बच्चों की अधूरी इच्छा का समामेलन है। एक संगीत जो आपको आशा और सपनों के संगीतमय सफ़र पर ले जाएगा। हम सभी को इस समय थोड़ी उम्मीद की जरूरत है।"

    'अटकन चटकन' में लिडियन नदस्वरम नज़र आएंगे जिन्हें दुनिया का सबसे अच्छा बाल पियानोवादक और ए.आर.रहमान का आश्रित माना जाता है और यहां वह गुड्डू के रूप में मुख्य भूमिका निभाएंगे। इस भावनात्मक ट्रेलर में गुड्डू (लिडियन) के रोजमर्रा जीवन की एक झलक साझा की गई है और कैसे वह स्ट्रीट के अन्य 3 बच्चों (माधव, छुट्टन और मीठी) के साथ एक बैंड बनाता है जो उसकी चाय स्टाल के पास काम करते हैं। उनका जुनून नई धुनों का निरीक्षण करना, सुनना और बनाना है।

    उन्हें लगभग हर चीज़ में रिधम सुनाई देती है। कहानी उस वक़्त आगे बढ़ती है जब वह शहर के सबसे बड़े संगीत प्रतियोगिता में भाग लेते हैं। सवाल यह है कि क्या वे सबसे बड़े मंच पर प्रदर्शन करके अपने सपने को पूरा कर पाएंगे? या स्ट्रीट ही उनकी उम्मीद का एकमात्र मौका बनकर रह जाएगी?

    फिल्म का लेखन और निर्देशन, फ़िल्मकार सौम्य शिवहरे द्वारा किया गया है, जिसे लोका एंटरटेनमेंट पीएलसी द्वारा निर्मित है।

    'अटकन चटकन' का प्रीमियर 5 सितंबर को ज़ी5 पर किया जाएगा।

    English summary
    Zee5 new film atkan chatkan trailer released by Sonu Nigam have a look
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X