For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 की वेब सीरीज "अभय 2" का प्रोमो वीडियो रिलीज़!

    By Staff
    |

    ज़ी5 की फ्रेंचाइजी 'अभय' को अपने पहले सीज़न के लिए बेहद सरहाया गया था। वही, दूसरे सीजन के साथ निर्मम अपराध की कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए। एक तरफ़ दर्शक 'अभय 2' के लिए कमर कस रहे हैं, वही इस घोषणा वीडियो के साथ भयभीत कर देने वाले खेल की शुरुआत हो गयी है। कुणाल खेमू इस सीरीज़ में अभय प्रताप सिंह की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे, जो एक आपराधिक मानसिकता को समझने में माहिर हैं।

    शिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा का पहला वीडियो, इंस्टाग्राम पर वायरल- बताया 15 नंबर क्यों लकीशिल्पा शेट्टी की बेटी समीषा का पहला वीडियो, इंस्टाग्राम पर वायरल- बताया 15 नंबर क्यों लकी

    वीडियो की शुरुआत दांवपेच से होती है जहाँ खेल अब बदल चुका है और इस बदलते खेल में भले ही हर एक चाल अपराधी की है लेकिन जीत केवल अभय प्रताप सिंह की होगी। इस सीजन में अभय पर एक ओर बड़ा खतरा मंडरा रहा है जिसे जानने के लिए अभी आपको थोड़ा इंतज़ार करना होगा।

    दूसरे सीजन के बारे में बात करते हुए कुणाल खेमू उर्फ़ अभय सिंह ने साझा करते हुए कहा कि,"अभय" के पहले सीज़न को दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी और इस प्रोमो वीडियो के साथ दर्शक कयास लगा सकते है कि उन्हें अभय प्रताप सिंह से कितनी उम्मीद रखनी चाहिए। इस बार रोमांच और एक्शन अधिक होगा। दूसरा सीज़न मेरे किरदार के लिए ओर भी चुनौतीपूर्ण है और मैं 'अभय 2' के प्रोमो की घोषणा करते हुए रोमांचित महसूस कर रहा हूं। साथ ही, यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि अभय 2 के इस सीज़न में दर्शक कुणाल खेमू को अभय प्रताप सिंह के रूप में कितना पसंद करते है।"

    भारत में सबसे बड़ा ओटीटी प्लेयर ज़ी5 ने दूसरे सीजन का प्रोमो वीडियो रिलीज़ कर दिया है। इस घोषणा प्रोमो वीडियो ने दर्शकों को जिज्ञासु करते हुए अधिक उत्साहित कर दिया है।

    इस सीजन के साथ अभय अपनी सीमाओं का परीक्षण करने के लिए एक बार फिर लौट आया है और इस बार बड़ी व नई चुनौतियों को पार करने के लिए तैयार है।

    बी.पी. सिंह की फिक्शन फैक्ट्री द्वारा निर्मित और केन घोष द्वारा निर्देशित, 'अभय 2' इस साल विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

    English summary
    Zee5 crime thriller web series abhay 2 promo release
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X