For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2021 में ज़ी5 पर इन बड़ी फिल्मों व सीरीज ने मचाया तहलका, आइए डालते हैं एक नज़र!

    |

    इसमें कोई शक नहीं है कि ज़ी5 भारत का सबसे बड़ा घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म है। जब से महामारी ने पूरी दुनिया को प्रभावित किया है, तब से इस मंच ने सुनिश्चित किया है कि वे दर्शकों को कुछ मनोरंजक लेकिन आकर्षक कंटेंट प्रदान करता रहे। यही वजह है कि लीडिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म ने देश भर के दर्शकों के लिए एक के बाद एक सफल रिलीज की पेशकश की है। अब जब हम साल के अंतिम तिमाही में कदम रखने के लिए तैयार हैं, ऐसे में आइए ज़ी5 पर उपलब्ध कुछ ब्लॉकबस्टर्स पर एक नज़र डालते हैं जिन्हें आप बार-बार देख सकते हैं।

    1. नेल पॉलिश

    अर्जुन रामपाल अभिनीत यह वर्ष के पहले दिन रिलीज़ हुई थी और सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई क्योंकि यह फिल्म न केवल एक थ्रिलर थी, बल्कि बाइपोलर डिसऑर्डर के मुद्दे पर भी केंद्रित थी। बग्स भार्गव द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में अर्जुन रामपाल, मानव कौल, आनंद तिवारी और रजित कपूर मुख्य भूमिका में थे। फिल्म एक प्रसिद्ध सामाजिक कार्यकर्ता के मुकदमे का अनुसरण करती है, जिस पर दो प्रवासी बच्चों के साथ बलात्कार और हत्या का आरोप है, जबकि अन्य की हत्या का भी संदेह है।

    2. कागज

    कागज़ पंकज त्रिपाठी की पहली फ़िल्म है, जिसे सलमान ख़ान फ़िल्म्स ने सपोर्ट किया था। सतीश कौशिक द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक वास्तविक कहानी से प्रेरित थी और अमिलो मुबारकपुर के छोटे से गाँव के एक किसान लाल बिहारी के जीवन और संघर्ष के बारे में है, जिसे आधिकारिक कागजात पर मृत घोषित कर दिया गया था। और कैसे लाल बिहारी किस तरह भारतीय नौकरशाही के खिलाफ लड़ते हैं जिसे सरकारी रिकॉर्ड में मृत घोषित कर दिया गया था, सरकार के साथ उनकी लड़ाई 19 साल तक चली। पंकज त्रिपाठी के अलावा, हमारे पास मुख्य भूमिकाओं में मोनाल गुर्जर और सतीश कौशिक हैं।

    3. स्टेट ऑफ सीज: टेम्पल अटैक

    ज़ी5 की स्टेट ऑफ सीज फ्रैंचाइज़ी उन सभी NSG अधिकारियों को एक ट्रिब्यूट है जो हमारे लिए अपनी जान जोखिम में डालते हैं। 2002 में अक्षरधाम मंदिर पर हुए हमले से प्रेरित एसओएस फ्रैंचाइज़ी की यह दूसरी परियोजना है। अभिनेता अक्षय खन्ना ने इस शक्तिशाली फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू किया है। इस फ़िल्म में हमें बैक स्टोरी और उस संघर्ष से रूबरू करवाया गया है जो अवांछित आतंकवादियों से हमले को जीतने में लगता है। केन घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में विवेक दहिया, गौतम रोडे और अक्षय ओबेरॉय भी हैं।

    4. सनफ्लावर

    सनफ्लावर एक ब्लैक कॉमेडी है, जिसकी कहानी मुंबई में एक मिडिल क्लास हाउसिंग सोसाइटी में आधारित एक मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे "सनफ्लावर" कहा जाता है। इस वेब श्रृंखला के साथ सुनील ग्रोवर वेब श्रृंखला में मुख्य भूमिका अपना डेब्यू किया है। राहुल सेनगुप्ता के साथ विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित, वेब श्रृंखला में रणवीर शौरी, गिरीश कुलकर्णी, मुकुल चड्ढा और आशीष विद्यार्थी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। वेब सीरीज मध्यवर्गीय समाज और उसकी समस्याओं के सार को बखूबी दर्शाती है।

    5. 200 - हॉल हो!

    यह फिल्म एक वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जिसमें 2004 में नागपुर में एक खुली अदालत में 200 दलित महिलाओं ने एक गैंगस्टर, डाकू, सीरियल बलात्कारी, और हत्यारे की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई थी। यह एक आंख खोलने वाली और सभी के लिए एक संदेश के रूप में बनाई गई थी। वहां महिलाएं कमजोर नहीं हैं और हमें हर तरह की महिला का सम्मान करना चाहिए, चाहे उनका रंग, धर्म या जाति कुछ भी हो। सार्थक दासगुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित यह फिल्म अनुभवी अभिनेता अमोल पालेकर की वापसी का प्रतीक है। हमारे पास रिंकू राजगुरु, बरुन सोबती, साहिल खट्टर, फ्लोरा सैनी, उपेंद्र लिमये प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

    महाराष्ट्र में थिएटर खुलवाने में रोहित शेट्टी की है अहम भूमिका? सूर्यवंशी के लिए ऐसे बनाया मास्टर प्लान!महाराष्ट्र में थिएटर खुलवाने में रोहित शेट्टी की है अहम भूमिका? सूर्यवंशी के लिए ऐसे बनाया मास्टर प्लान!

    ये केवल चुनिंदा प्रोजेक्ट थे जो 2021 में ज़ी5 पर रिलीज़ हुए थे, आने वाले वक्त में महेश भूपति और लिएंडर पीस के शो ब्रेकपॉइंट के साथ तापसी पन्नू अभिनीत रश्मि रॉकेट है।

    English summary
    zee5 big movies in 2021 like Nail Polish Kaagaz halla bol and other
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X