For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 ने नई सीरीज 'मुक्ति' का किया ऐलान, इस दिन होगी रिलीज

    By Filmibeat Desk
    |

    ज़ी5 एक और रोमांचक रीज़नल कंटेंट - 'मुक्ति' पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह ज़ी5 ओरिजिनल बंगाली सीरीज़ एक देशभक्ति पीरियड ड्रामा है, जो 1930 के दशक की शुरुआत में आधारित है, जब भारतीयों ने ब्रिटिश साम्राज्य के अत्याचारी शासन से आजादी के लिए संघर्ष किया था।

    'मुक्ति' का निर्देशन प्रसिद्ध निर्देशक रोहन घोष ने किया है, जिन्होंने उल्लेखनीय ज़ी5 प्रोजेक्ट्स, 'काली 2', 'माफिया' और 'भालोबशर शोहर 1' का निर्देशन किया है और प्रीतम चौधरी द्वारा निर्मित है, जिन्होंने मीरा नायर, अपर्णा सेन, रितुपर्णो घोष सहित कई अन्य प्रख्यात निर्देशकों के साथ काम किया है। यह फिल्म ज़ी5 पर ऋत्विक चक्रवर्ती और अर्जुन चक्रवर्ती का डेब्यू और ज़ी बांग्ला के शो, 'करुणामयी रानी रश्मोनी' में रश्मोनी के लोकप्रिय चित्रण के बाद ज़ी परिवार में दितिप्रिया रॉय की वापसी का प्रतीक है। 'मुक्ति' में सुदीप सरकार और चित्रांगदा चक्रवर्ती भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। कलाकारों और क्रू ने शूटिंग शुरू कर दी है और सीरीज का प्रीमियर अगले साल की शुरुआत में ज़ी5 पर होगा।

    ज़ी5 में 2022 में मूल बंगाली कंटेंट का एक पैक स्लेट है, जिसकी शुरुआत 'मुक्ति' से होती है और उसके बाद फेलुदा - अरिंदम सिल द्वारा निर्देशित 'गंगटोक ई गोंडोगोल', अंजन दत्त द्वारा निर्देशित 'सेवन', एक्रोपोलिस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित 'श्वेतकाली', विक्रम चटर्जी और राइमा सेन अभिनीत 'रक्तकारबी' शामिल है।

    मनीष कालरा, चीफ बिजनेस ऑफिसर, ज़ी5 इंडिया ने कहा, "हमारे कस्टमर के पहले अप्रोच और विज़न के हिस्से के रूप में, हम ज़ी5 पर विविध रीजनल कंटेंट लाने का प्रयास करते हैं ताकि हमारे दर्शक अपने पसंदीदा शो और फिल्मों को उनकी पसंदीदा भाषा में देखने का आनंद ले सकें। 'मुक्ति' एक दिलचस्प, रिलेटैब्ल कांसेप्ट है जो दर्शकों के मन में देशभक्ति की भावना पैदा कर देगी और स्वतंत्रता पर एक नया दृष्टिकोण प्रदान करेगी।"

    सम्राट घोष, चीफ क्लस्टर ऑफिसर-ईस्ट, ज़ी5 इंडिया ने कहा, "हमारे कंटेंट की पेशकश बंगाली ओटीटी मूल उपभोक्ताओं की हमारी गहरी समझ और मूल भाषा में संबंधित कहानियों को बताने के हमारे जुनून से उपजा है। हम अपने उद्योग से सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं के साथ साझेदारी करने के लिए उत्साहित हैं और 'मुक्ति' के साथ अपनी पहली स्लेट पेश कर रहे हैं जो भावना, रोमांच, एक्शन, देशभक्ति, सहानुभूति और विजय के प्रमुख तत्वों से परिपूर्ण है। हम गुणवत्तापूर्ण कंटेंट लाने के लिए काफी उत्साहित और भावुक हैं, जिसमें बंगाली जनता के व्यापक स्पेक्ट्रम के साथ रेसनेट करने की क्षमता है।"

    निदेशक, रोहन घोष कहते है, "ज़ी5 जैसे कंटेंट की दिग्गज कंपनी के साथ साझेदारी करना और एक राष्ट्रवादी कंटेंट प्रस्तुत करना रोमांचक है जो दुनिया भर के दर्शकों तक पहुंच सकता है। 'मुक्ति' एक विशेष शो है जो दर्शकों के साथ एंड क्रेडिट के बाद लंबे समय तक रहेगा और लोगों को 'मुक्ति' के सही अर्थ के बारे में सोचने पर मजबूर करेगा। हमने शूटिंग शुरू कर दी है और हम एक क्लासिक सीरीज देने की उम्मीद कर रहे हैं।"

    Read more about: zee5 जी5
    English summary
    ZEE5 announces new series 'Mukti', will release on this day
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X