For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ZEE5 पर 'क़ुबूल है ’का डिजिटल सीक्वल, 10-एपिसोड की रोमांटिक ड्रामा वेबसीरीज का आगाज

    By Filmibeat Desk
    |

    ZEE5 ने वेब स्पेस में कुछ बेहतरीन नाटक प्रस्तुत करने की प्रतिष्ठा अर्जित की है। इस प्लेटफार्म ने आने वाले ओरिजिनल रोमांटिक ड्रामा 'क़ुबूल है 'की घोषणा की है, जो करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति द्वारा अभिनीत है और यह निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ ज़कारिया, मंदिरा बेदी को भी प्रदर्शित करेगा।

    अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, 10-एपिसोड रोमांटिक ड्रामा का निर्माण मृणाल अभिज्ञान झा द्वारा हुआ है। जो MAJ प्रोडक्शंस के बैनर में किया गया है। रिबूट किया गया शो अगले साल रिलीज़ करने के लिए सलेक्ट किया गया है और स्टार कास्ट नवंबर 2020 में इसके लिए शूटिंग शुरू कर देंगे।

    डिजिटल सीरीज़ एक नई कहानी कप सामने लाएगी जो लीड कपल के इर्द-गिर्द घूमती है। करण सिंह ग्रोवर ने कहा, "क़ुबूल है ने 8 साल पहले सभी रूढ़ियों को तोड़ दिया था और एक बार फिर चर्चा शुरू होगी। कहानी का बैकड्रॉप मुख्य जोड़ी के इर्द-गिर्द केंद्रित होगा।

    इस बार असद और ज़ोया के लिए दांव बहुत बड़ा है और पैमाना अंतर्राष्ट्रीय है। लेकिन यह शो असद और ज़ोया की विरासत को बनाए रखने के लिए मूल श्रृंखला के लोकाचार की भी याद दिलाएगा।

    ZEE5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने कहा, '' कुबूल है 'का रिबूटेड वर्जन वापस लाना; अतीत की मीठी स्मृति की तरह है जो तुरन्त हमारे चेहरे पर मुस्कान लाती है, ठीक ऐसा ही यह वेब श्रृंखला करेगी। नई कहानी लाने और क्लासिक सोप ओपेरा के आधार पर विचारधारा वेब स्पेस पर हमारे दर्शकों को उदासीनता की भावना देना है।

    ड्रग्स पर भारती सिंह ट्रोल तो भड़के कपिल शर्मा , बॅाडी शेमिंग कर बोला- साइज की शर्ट सिलवा मोटे

    दर्शक इससे खुद को तुरंत जोड़ पाते हैं। खासकर, जब असद और ज़ोया एक जोड़े के रूप में बिना किसी प्यार के बातचीत शुरू करने में अग्रणी हैं। हम निश्चित हैं कि क़ुबूल है, सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की श्रृंखला का प्रशंसक आनंद लेंगे "10 एपिसोड के रोमांटिक ड्रामा वेब सीरीज 'क़ुबूल है 'का प्रीमियर जल्द ही ZEE5 पर होगा!

    English summary
    ZEE5 announces digital sequel to iconic TV show 'Qubool Hai', 10-episode romantic drama web-series, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X