For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नील नितिन मुकेश करेंगे अपना डिजिटल डेब्यू , जी 5 की धमाकेदार फिल्म

    |

    भारत का सबसे बड़ा वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ज़ी5 एक हाई सुरक्षा भारतीय जेल में से एक में रखे गए सबसे बड़े चोर कलाकार के भागने की एक काल्पनिक कहानी पेश करने के लिए तैयार है। हत्या, अपहरण और चोरी के आरोप पर बनी इस ऑरिजनल फिल्म में नील नितिन मुकेश मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे।

    जॉनी गद्दार अभिनेता नील नितिन मुकेश ने इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'साहो' के साथ सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है। अपने डिजिटल डेब्यू पर टिप्पणी करते हुए नील ने साझा किया,"मैं ज़ी5 की फिल्म के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए काफी उत्साहित और उत्सुक हूं।

    डिजिटल स्पेस में साल की शुरुआत करने के लिए यह परफ़ेक्ट प्रोजेक्ट और प्लेटफॉर्म है। कहानी बहुत दिलचस्प है और मैं शूटिंग शुरू करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ।"यह काल्पनिक कहानी भारत के उच्च सुरक्षा वाले जेल में बंद एक कुख्यात सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आएगी।

    जिसे वह अपने जीवन की काल्पनिक स्क्रिप्ट में रीक्रिएट का फैसला करता है। इस फ़िल्म के जरिये दर्शकों को सबसे बड़े चोर कलाकार में से एक की जेल से भागने की सबसे लुभावनी कहानी देखने मिलेगी।फिल्म 2020 में विशेष रूप से ज़ी5 पर प्रीमियर के लिए निर्धारित है।

    English summary
    Zee5 announce new web series film starring neil nitin mukesh , Here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X