For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ज़ी5 पर दूसरे सीजन के प्रीमियर से पहले गोल्डी बहल के "रिजेक्टएक्स" से जुड़ी रोचक जानकारी!

    |

    'रिजेक्टएक्स' एक टीन-ड्रामा थ्रिलर है। आज की युवा पीढ़ी की कहानी है जो द जेफरसन वर्ल्ड स्कूल में पढ़ने वाले सात भारतीय छात्रों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती हुई नज़र आएगी। यह सभी बच्चे अमीर घरों से जुड़े हैं। लेकिन, वे स्वयं अपनी असुरक्षा से निपटने में विफल रहते हैं। रिजेक्टएक्स 1 और 2 के निर्माता और निर्देशक गोल्डी बहल ने कहा, "यह निश्चित रूप से एक चुनौती थी क्योंकि सभी नए चेहरों को कास्ट करना रोमांचक था, लेकिन बच्चों ने पहले सीज़न में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और फिर उन्होंने खुद को दूसरे सीज़न में साबित कर दिखाया है।

    इस सीरीज़ में 'आरव शर्मा' एक अमीर बिगड़ैल बच्चा है जिसे अपनी एक शिक्षक से प्यार हो जाता है लेकिन चीज़े तब खराब हो जाती है जब वह लापता हो जाता है। इसी के साथ बताते हैं सारी कास्ट की डिटेल..

    मिसफिट नंबर 2: किआरा तिवारी-अनीशा विक्टर यहां 'किआरा तिवारी' की भूमिका निभा रही है, जिसकी सबसे बड़ी लड़ाई खुद से इसलिए है क्योंकि उसे लगता है कि या तो वह खूबसूरत नहीं है या फिर उसमें टॉप में आने के आत्मविश्वास की कमी है।

    मिसफिट नंबर 3: मैडी-आयुष खुराना 'मैडी' की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपनी पहचान छिपाते हुए एक अपमानजनक रहस्य के साथ जी रहा है। सवाल यह है कि क्या वह खुद को स्वीकार कर पाएगा?

    मिसफिट नंबर 4: सेहमत अली-साधिका सियाल 'सेहमत अली' का किरदार निभा रहीं हैं, जो केवल हिजाब में एक लड़की तक ही अपनी पहचान सीमित नहीं रखना चाहती है। वह अपनी सेक्सुअलिटी भी खोज रही है। लेकिन क्या वह अपनी असली पहचान बताने के लिए अपना स्कार्फ़ हटाएगी?

    मिसफिट नंबर 5: परनोमित्रा राय-रिद्धि ककर यहां परनोमित्रा राय का किरदार निभा रहीं है जो एक विशिष्ट टीनेजर हैं, जिन्होंने अपने चारों ओर एक दीवार बना रखी है

    मिसफिट नंबर 6: मिशा पटेल-वह चुलबुली और बेहद मासूम है। लेकिन उसकी मासूमियत ही उसकी सबसे बड़ी कमजोरी है जब वह जेफरसन वर्ल्ड स्कूल के बच्चों का सामना करती है। 'मिशा पटेल' की भूमिका निभा रही पूजा शेट्टी इस दूसरे सीजन की हाईलाइट हो सकती है।

    मिसफिट नंबर 7: हैरी संधू
    'हैरी संधू' की भूमिका में प्रभनीत सिंह एक तेजतर्रार किरदार निभा रहे हैं, जो मजाकिया है, लेकिन हमेशा अपने कम आत्मविश्वास के कारण उसे 'असफल' कहा जाता है और अक्सर सहपाठियों द्वारा उसका मजाक उड़ाया जाता है। क्या दूसरे सीजन में इसमें बदलाव आएगा? यह पता लगाने का केवल एक ही तरीका है!

    पहले भाग में सुमीत व्यास और कुबेर सैत थे, वही दूसरे सीज़न में ईशा गुप्ता दिखाई देंगी जो अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं और इस सीरीज़ में पुलिस अधिकारी रेने का किरदार निभा रही है। शो के निर्माताओं ने हाल ही में सीज़न 2 का टीज़र जारी किया था, जिसमें हमें ईशा के दृष्टिकोण से जेफरसन वर्ल्ड स्कूल के 'अमीर बच्चों' की एक झलक से रूबरू करवाया गया है।

    यह पहले सीजन का रिकैप लिंक है जिसे आप सीजन 2 के प्रीमियर से पहले देख सकते हैं:

    English summary
    Zee5 and Goldie Behl web series rejctx season 2 esha gupta digital debut detail revealed
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X