For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Review अभय 2: खूंखार विलेन की लंबी फौज के बीच अभय प्रताप सिंह, खतरनाक गेम का काउंडाउन

    |
    Rating:
    3.0/5

    सीरीज- अभय 2

    कलाकार- चंकी पांडे, राम कपूर, कुणाल खेमू,राघल जुयाल, निधि सिंह, आशा नेगी, बिदिता बाग, इंद्रनील सेनगुप्ता।

    डायरेक्शन-केन घोष

    यहां देखिए- जी5

    मरोगे नहीं लल्ला अमर हो जाओगे। इसी डायलॉग के साथ आगाज होता है अंधेरे से उजाला और फिर खून ही खून की कहानी का। अभय 2 इस बार अपराध की दुनिया नहीं उसके पाताल में पहुंच गया है। चोर आगे पुलिस पीछे। कभी पुलिस आगे चोर पीछे। लेकिन क्या कभी आपने पुलिस को चोर के इशारे पर क्राइम में उलझते हुए देखा है? एसटीएफ अधिकारी अभय प्रताप सिंह के लिए ये सफर खूंखार विलेन की फेहरिस्त ले आया है।

    केन घोष ने अपने निर्देशन में दिमाग को कहानी में सबसे अधिक जगह दी है। क्राइम-थ्रिलर फ्लेवर की ये कहानी अपने पहले एपिसोड के साथ आपकी सोच के साथ चलती है। कहानी शुरू होती है लखनऊ से। वहां के ऐसे मानसिक पीड़ित अपराधी से जो इंसान का भेजा खाता है।

    खूंखार अपराधी की इसी फेहरिस्त में शामिल होती है एक ऐसी तवायफ जो अपने हर ग्राहक को दर्दनाक मौत देती है। आखिर क्यों ? इन दोनों केस से निपटे हुए अभय के जिंदगी में मेहमान बनकर एक ऐसे अपराधी की एंट्री होती है, जो शुरू करता है एक खतरनाक खेल।

    क्यों देखे- तीन एपिसोड की सीरीज में एसटीएफ अधिकारी अभय प्रताप सिंह अपनी टीम के साथ मिलकर कैसे केस सुलझाते हैं वो देखना दिलचस्प है। कुणाल खेमू के साथ सबसे दिलचस्प कड़ी इस बार अभय 2 की साबित हुए हैं राम कपूर। फिल्मीबीट की तरफ से अभय 2 की तीन की रेटिंग।

    English summary
    Zee5 Abhay 2 Review kunal khemu, Ram Kapoor,bidita bag and Chunky pandey, asha negi must watch in this crime thriller, here read full review
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X