For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    3 दिसंबर से दिखेगा 7 सासों का कमाल, क्योंकि आ रहा है 'सतरंगी ससुराल'

    |

    टेलीविजन सीरियल्स में सास हमेशा सबसे मुख्य किरदार होती हैं। और दर्शकों के सामने होता है उनके अनेकों रूप। तभी निर्दयी, तो कभी दोस्त। लेकिन अगर किसी लड़की को अपने ससुराल में एक की जगह सात-सात सासों के साथ रहना पड़े तो? ऐसी ही एक अनोखी कहानी और विचारधारा के साथ जी टीवी ने अपना नया धारावाहिक 'सतरंगी ससुराल' लांच किया है।

    यह सीरियल जी के प्रसिद्ध मराठी धारावाहिक 'होणार सून मई ह्या घरची' पर आधारित है। इसकी कहानी आरुषी और विहान की जिंदगी और सात सासों के साथ उनके रिश्ते पर आधारित है। यह 3 दिसंबर से ऑनएयर हो जाएगी। और उम्मीद किया जा रहा है कि जी के बाकी सीरियलों की तरह इसे भी दर्शकों का प्यार मिलेगी।

    धारावाहिक के निर्माता-लेखक पूर्णेदु शेखर ने शुक्रवार को जेडब्ल्यू मेरिअट में एक प्रेस वार्ता में बताया कि, "मराठी धारावाहिक को महाराष्ट्र में इसके अनोखी अवधारणा के कारण खूब सराहा गया था। हमने सोचा कि इसे राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ावा देना चाहिए। लेकिन हमारा धारावाहिक इससे मिलता-जुलता नहीं है। हमने इसे अपने आधार पर लिखा है।"

    साथ ही उन्होंने कहा, "धारावाहिक का नाम 'सतरंगी..' इसलिए रखा गया है क्योंकि इसमें हर पात्र का अपना एक रंग और धर्म है।"

    इस सीरियल में रवीश देसाई और मुग्धा छापेकर मुख्य भूमिका में होंगे। वहीं सात सासों का किरदार निभाएंगीं, अनुभवी अभिनेत्री फरीदा जलाल और टेलीविजन कलाकार समता सागर, भावना बलसावर, सादिया सिद्दीकी, रेशम टिपनिस, सोनाली सचदेव और शीतल ठक्कर।

    निर्माता भैरवी रायचूरा ने कहा, "कलाकारों का चयन हमारे लिए बहुत कठिन था क्योंकि, हमें सात सासों की जरूरत थी, जिनमें सभी एक दूसरे से अलग हों और अनोखी हों।"

    English summary
    Zee TV launched its new serial “Satrangi Sasural”. This serial will produce a modern age melodrama.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X