For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गुरमीत चौधरी की हॉरर फिल्म 'द वाइफ की पहली झलक, रिलीज डेट के साथ, हो जाइए तैयार!

    By Filmibeat Desk
    |

    जी 5 रोमांटिक और एक्शन ड्रामा सीरीज के बाद अब हॅारर फिल्म लेकर आ रहा है। जो कि एक कपल के बीच टूटते हुए रिश्ते में आने वाले ट्विस्ट की कहानी है। अर्बन हॉरर फिल्म, द वाइफ, 19 मार्च, 2021 केवल ज़ी5 पर स्ट्रीमिंग होगी। इस हॉरर फिल्म में गुरमीत चौधरी और नयी सायानी दत्ता एक विवाहित जोड़े के रूप में हैं, जो अपने नए अपार्टमेंट में जाने के तुरंत बाद एक पुरुषवादी भावना की उपस्थिति के कारण सबसे भयानक तरीके से अपने विवाहित जीवन को महसूस करते हैं।

    जब उनका रिश्ता टूटने की कगार पर होता है, तो उन्हें एहसास होता है कि उन्हें न केवल अपनी शादी को बचाने के लिए, बल्कि अपने जीवन की भी रक्षा करना होगा। ज़ी स्टूडियोज के सीईओ, शारिक पटेल, हमें बताते हैं, "जो चीज़ द वाइफ को अद्वितीय बनाती है, वह उसकी शहरी सेटिंग है और अलौकिक घटनाओं को पेश करने में तथ्य दृष्टिकोण की बात है जैसा कि स्क्रीन पर पहले कभी नहीं देखा गया।

    अभिनेता गुरमीत चौधरी कहते हैं, "यह मेरी पहली सोलो लीड है और आप मुझे इस फिल्म में बिल्कुल नए और अलग अवतार में देख पाएंगे। पटकथा इतनी ताज़ा है कि फ़िल्म बेहद डरावनी का एक सटीक मिश्रण होगी जिसमे हॉरर, एक्शन, रोमांस, ड्रामा, और वह सब कुछ जिसकी आप अपेक्षा करते हैं।

    मैं ज़ी टीम के साथ जुड़कर खुश हूं और अपने आप में एक अलग तरह की फिल्म के लॉन्च के लिए हमारे दर्शकों के लिए बेहद उत्साहित हूं। "डेब्यूटेंट डायरेक्टर सरमद खान ने कहा, '' द वाइफ फिल्म के साथ, जब तक आप इसके अंतिम छोर पर नहीं पहुंच जाते, तब तक आपको कुछ भी पता नहीं चलेगा।

    सयानी दत्ता कहती हैं, "मैं हॉरर शैली की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं और ऐसी एक फिल्म में अपनी शुरुआत करना अब तक का सबसे रोमांचक एहसास है। इस तरह की अद्भुत फिल्म का हिस्सा बनने का पूरा अनुभव वास्तव में बहुत ही अच्छा रहा है।"

    English summary
    Zee Studios’ announced the release date of Gurmeet and Sayani starrer horror film The Wife
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X