For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Zee Rishtey Awards 2022: नॉमिनेशन पार्टी में लगा स्टार्स का जमावड़ा, देखें तस्वीरें

    |

    जी टीवी हर साल अपने चैनल के सीरियल के लिए 'जी रिश्ते अवार्ड' का आयोजन करता है। इस अवार्ड शो के जरिए चैनल अपने एक्टर्स, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, क्रिएटिव टीम और टेक्नीशियन के टैलेंट की पहचान करता है और उन्हें सम्मान देता है।

    इस साल भी चैनल ने इस अवार्ड शो को ऑर्गेनाइज किया है। इस साल जी टीवी के 30 साल पूरे होने के मौके पर एक खास नॉमिनेशन पार्टी रखी गई। यह पार्टी कई मायनों में बेहद खास थी। इसे बेहद भव्य तरीके से ऑर्गेनाइज किया गया था जिसमें कई स्टार्स शामिल हुए।

    इस पार्टी में शब्बीर अहलूवालिया से लेकर श्रद्धा आर्या और कृष्णा कौल समेत कई स्टार्स पहुंचे। आप भी डालें इन तस्वीरों पर एक नजर-

    शब्बीर अहलूवालिया

    शब्बीर अहलूवालिया

    शब्बीर अहलूवालिया इन दिनों ' प्यार का पहला नाम-राधा मोहन' में नजर आ रहे हैं। शब्बीर ब्लू शेरवानी में हमेशा तरह बेहद हैंडसम लग रहे थे.

    श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा

    श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा

    श्रद्धा आर्या और शक्ति अरोड़ा कुंडली भाग्य में प्रीता और अर्जुन के किरदार में नजर आते हैं। श्रद्धा जहां सफेद आउटफिट में बेहद ग्लैमरस लग रही थीं वहीं, व्हाइट टी शर्ट और रेड सूट में शक्ति अरोड़ा भी काफी जंच रहे थे।

    कृष्णा कौल और मुग्धा चाफेकर

    कृष्णा कौल और मुग्धा चाफेकर

    कुमकुम भाग्य की क्यूट जोड़ी मुग्धा चाफेकर और कृष्णा कौल भी साथ में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाने के लिए पहुंचे। दोनों साथ में बेहद प्यारे लग रहे थे।

    रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे

    रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे

    जी टीवी की एक और सबसे प्यारी जोड़ी रोहित सुचांती और ऐश्वर्या खरे ऋषि और लक्ष्मी के किरदार में भाग्य लक्ष्मी में नजर आते हैं। दोनों साथ में बहुत ही अच्छे लग रहे थे। रोहित ने जहां ब्लू शेरवानी पहन रखा था वहीं, ऐश्वर्या ब्लू साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही थी।

    जी रिश्ते अवॉर्ड

    जी रिश्ते अवॉर्ड

    जी रिश्ते अवॉर्ड्स में राधा मोहन की निहारिका राय, कुमकुम भाग्य की रायना पंडित, मीत की आशि सिंह और शगुन पांडे भी इस पार्टी में पहुंचे।

    जी कुटुंब

    जी कुटुंब

    जैसा कि दर्शक जानते हैं कि जी रिश्ते अवॉर्ड्स की परंपरा के अनुसार सभी शो को एक खास रंग दिया गया था। जैसे कुमकुम भाग्य और भाग्य लक्ष्मी फैमिली लाल और ब्लू रंग में नजर आई। तो वहीं राधा मोहन की टीम भी ब्लू रंग की आउटफिट में काफी अच्छी लग रही थी।

    English summary
    zee rishtey awards 2022 nomination party stars including shraddha arya shakti arora shabbir ahluwalia grace the red carpet see pics.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X