For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुबूल है 2.0 Teaser: जोया- असद की वापसी पर फैंस का धड़का दिल, बोल डाला- सुपरहिट, इंतजार मुश्किल

    |

    ज़ी5 ने हाल ही में दर्शकों को अपने आगामी मूल रोमांटिक ड्रामा 'क़ुबूल है 2.0' से परिचित कराया था जिसने प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। निर्माताओं ने इस सीरीज का बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसमें आज़ाद और ज़ोया एक शानदार अवतार में नज़र आ रहे है, एक सच्चे प्रेम की ऐसी कहानी है जो रूढ़िवादी सोच को चुनौती देने के लिए तैयार हैं।

    टीज़र रिलीज़ पर, करण सिंह ग्रोवर उर्फ ​​असद ने व्यक्त किया,"जोया और असद को एक साथ स्क्रीन पर वापस देखने के लिए प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। प्रतिक्रिया बेहद उम्दा रही है। इंतजार अब खत्म हो गया है और मैं सुपर एक्साइटेड हूं कि हमने टीजर रिलीज कर दिया है।

    बता दें कि अंकुश मोहला और ग्लेन बैरेटो द्वारा निर्देशित, सीरीज़ में असद और ज़ोया नए अवतार में नज़र आएंगे जिसमें करन सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति की ओरिजनल जोड़ी एक बार फिर दर्शकों से मुखातिब होगी। इसमें निर्णायक भूमिकाओं में आरिफ ज़कारिया और मंदिरा बेदी दिखाई देंगी।

    इसके टीजर रिलीज पर करण सिंह ग्रोवर और सुरभि ज्योति ने अपना रिएक्शन दिया और साथ में सोशल मीडिया पर फैंस भी इस जोड़ी को ढेर सारा प्यार दे रहा हैं। रिलीज से पहले शो के सुपरहिट होने की घोषणा कर दी है।

    English summary
    Zee 5 teaser release of 'Qubool Hai 2.0'; Will premiere on March with karan singh grover and surbhi jyoti, fans reaction on social media
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X
    Desktop Bottom Promotion