For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कुणाल खेमू की अभय 3 के साथ दमदार वापसी, शूटिंग का आगाज, 2022 में जी5 पर रिलीज

    By Filmibeat Desk
    |

    जी 5 की हिट सीरीज अभय 3 की वापसी हो रही है। कुणाल खेमू एक बार फिर से अभय प्रताप सिंह के किरदार में दिखाई देंग। पहले दो सीज़न का निर्देशन करने वाले केन घोष इस सफल फ्रैंचाइज़ी के तीसरे सीज़न का भी निर्देशन कर रहे हैं। अभय 3 का 2022 में प्रीमियर होने के साथ, प्रशंसक इसे बड़ा, बोल्ड और वाइल्डर होने की उम्मीद कर सकते हैं। अभय 3 में आपकी स्क्रीन पर आपका पसंदीदा जासूस वापस आएगा।"कुणाल खेमू ने साझा किया, "मैं एक ऐसी श्रृंखला का हिस्सा बनने के लिए बहुत रोमांचित और आभारी हूं जो इतनी पसंदीदा फ्रेंचाइजी बन गई है और इस फ्रेंचाइजी का मुख्य हिस्सा बनना अद्भुत फीलिंग है।

    जैसे कि मैं अभय 3 की शूटिंग शुरू कर रहा हूं, मुझे अपने प्रशंसकों से वही प्यार और प्रशंसा मिलने की उम्मीद है, जिन्होंने हमें यहां तक ​​पहुंचाया है। हमें जल्द ही ज़ी5 पर देखने के लिए बने रहे।""अभय 3" का प्रीमियर केवल ज़ी5 पर देखने के लिए बने रहें।

    निर्देशक केन घोष कहते है, "यह उन सभी दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए है जो हमसे पूछते रहे कि हम अभय 3 की शूटिंग कब शुरू करेंगे? यह आधिकारिक तौर पर घोषणा करने के लिए है कि हमने शूटिंग शुरू कर दी है और जल्द ही अभय 3 में आपकी स्क्रीन पर आपका पसंदीदा जासूस वापस आएगा।"

    निमिषा पांडे, हेड, हिंदी ओरिजिनल्स, ज़ी5 ने कहा, "अभय ज़ी5 के लिए अब तक की सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक रहा है। दर्शकों को दोनों सीज़न की कहानी ने आकर्षित किया है, जो एक सम्मोहक और अजेय वॉच बन गयी है।

    English summary
    Here read in detail Zee 5 announces third season of Kunal Khemu hit franchise Abhay
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X