»   »  ये रिश्ता क्या कहलाता है: मिष्टी ने खोली....कार्तिक-नायरा की पोल और

ये रिश्ता क्या कहलाता है: मिष्टी ने खोली....कार्तिक-नायरा की पोल और

Written By: Goldi
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये रिश्ता क्या कहलाता है सभी घरवालो को गायू के दिल की बात पता लग जाती है कि वह कार्तिक को चाह्ती है जिसके बाद नैतिक अक्षरा कार्तिक के दिल की बात जानने का प्रयास करते हैं।

जैसा की, कार्तिक के दिल में नायरा है और नायर को भी कार्तिक के प्रति अपने प्यार का एहसास हो चुका है लेकिन। जी हां लेकिन नायरा जब तक कार्तिक से अपने दिल की बात कह पाती।

उसे पता लग जाता है कि उसकी बड़ी बहन गायू भी कार्तिक को चाहती है। जिस करण वह अपने प्यार का त्याग करने के लिए तैयार हो जाती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अब शुरू होगी एक और नई प्रेम-कहानी

तो वहीं नायरा द्वारा उसके प्यार ठुकराने के बाद कार्तिक सब छोड़कर दिल्ली अपनी बहन के पास चला आता है। नैतिक कार्तिक से हर तरीके से सम्पर्क करने की कोशिश करता है।

लेकिन वह असफल रहता है।जिसके बाद वह कार्तिक को मेल कर जल्दी से सिंघानियां हाउस पहुंचने को कहता है।

100 करोड़ी सेट के साथ भव्य आगमन.. आ गया टीवी का सबसे महंगा शो!

दिवाली के मौके पर कार्तिक सिंघानिया हाउस पहुंचता है, जहां सभी घरवाले उसका वेलकम बड़े प्यार से करते हैं। जिसे देख कार्तिक को काफी अचम्भा होता है।

नैतिक कार्तिक और नायरा को बात करते हुए देखता है जिसके बाद उसे लगता है कि कुछ तो है जो नायरा उससे छुपा रही है। तो वहीं दूसरी और मिष्टी को उसकी नानी के यहां भेज दिया जाता है। आइये जानतें है शो के ताजा अपडेट..

नायरा-कार्तिक

नायरा-कार्तिक

आने वाले एपिसोड में नायरा कार्तिक से जिन्दगी में आगे बढ़ने को कहेगी, जिसके बाद कार्तिक गुस्से में सिंघानिया हाउस छोड़कर चला जाता है। नैतिक और अक्षरा दोनों पर संदेह करते हैं और पूरी बात जानने के लिए नैतिक
नायरा का पीछा करता है।

कार्तिक

कार्तिक

कार्तिक गुस्से में एक चाय की दुकान पर पहुंचता है, जहां नायरा भी उसके पीछे-पीछे पहुंच जाती है। नायरा कार्तिक को समझाने की कोशिश करती है कि वह उसे सिर्फ दोस्त मानती हो। जिससे वह फिर गुस्सा हो जाता है और वहां से चला जाता है।

कार्तिक

कार्तिक

लेकिन तभी पास की पटाखे की दुकान में आग लग जाती है। दोनों एक दूसरे को बचाने की कोशिश करते हैं। और इस हादसे में कार्तिक बुरी तरह जख्मी हो जाता है, जिसे देख नायरा परेशान हो जाती है।

नैतिक

नैतिक

कार्तिक को दर्द में देख नायरा लोगो से मदद की गुहार लगाती है, कि तभी वहां नैतिक पहुंच जाता है। उसके बाद नैतिक-नायरा कार्तिक को हॉस्पिटल लेकर जाते हैं।

नायरा

नायरा

आने वाले एपिसोड में नायरा कार्तिक से गायू और उसके प्यार को स्वीकार करने के लिए कहेगी, जिससे एक बार फिर कार्तिक उससे गुस्सा हो जाता है।बाद में कार्तिक उससे कहता है कि वह गायू से तभी शादी करेगा जब वह
किसी और से शादी करने को राजी हो जाएगी।

अक्षरा-नैतिक

अक्षरा-नैतिक

अक्षरा और नैतिक नायरा के बारे में बात करते है, अक्षरा कहती है कि नायरा कार्तिक को प्यार करती है और वह गायू के लिए अपने प्यार का बलिदान दे रही है।

नायरा-गायू

नायरा-गायू

दीवाली के मौके पर नायरा और गायू पूरे घर को फूलों से सजती है। वह घर वालो की ख़ुशी के लिए सबके सामने खुश करने का ड्रामा करती है।

मिष्टी

मिष्टी

इसी बीच मिष्टी भी घर वापस आ जाती है। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक,गायू मिष्टी और कार्तिक की यह बात सुन लेगी कि, नायरा और कार्तिक एक दूसरे से प्यार करते हैं।

गायू

गायू

यह सुनने के बाद गायू नायरा और कार्तिक को एक करने का फैसला करती है।

English summary
In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Gayu will sacrifice her love, thanks to Mishti.
Please Wait while comments are loading...