For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण मेहरा का पत्नी निशा रावल पर गंभीर आरोप- भाई के साथ अफेयर, मेरे साथ मारपीट, मेरे परिवार को धमकी !

    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम करण मेहरा एक बार फिर से अपनी पत्नी निशा रावल को लेकर चर्चा में हैं। करण मेहरा ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत के दौरान निशा रावल के अफेयर होने के साथ अपने बच्चे को खुद के साथ रखने की चाह जाहिर की है। करण मेहरा ने निशा रावल पर गंभीर आरोप लगाया है। करण मेहरा ने कहा कि उन्हें खुद के घर में जाने की इजाजत नहीं है। शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया गया है । करण मेहरा ने कहा है कि निशा लोगों के सामने एक अकेली मां की छवि पेश कर रही हैं। वो मेरे 4.5 बीएचके में रह रही हैं।

    Recommended Video

    Karan Mehra Press Confrence| Karan Mehra First time talks about Nisha Mehra| FilmiBeat

    उसका मेरा व्यवसाय है और मेरे पैसे ले रहा है और केस लड़ रहा है। मेरे दस्तावेज, पैसा, लैपटॉप, सब कुछ उस घर में है .. आप अपनी बेगुनाही कैसे साबित करेंगे? यह आसान नहीं है। मुझे अपने ही घर में जाने की अनुमति नहीं है। मैं एक सूटकेस और पांच जोड़ी कपड़ों के साथ और लगभग 5 महीने तक घूमता रहा। निशा रावल रोहित साथिया को अपना भाई बुलाती हैं ।.

    रोहित ने मुझे राजनीतिक दलों की धमकी देकर डराने की कोशिश की। मेरे बैंकरों से बात की। जबकि घर मेरा है, कार मेरी है, हस्तक्षेप करने वाले कौन होते हैं? मेरे पास सारे सबूत हैं। मेरे साथ यही हो रहा है।" करम ने आगे साझा किया कि मई में, निशा रावल, रोहित सेठिया और लक्ष्मी रावत मेरे खिलाफ साजिश रची और झूठे मुकदमे दर्ज किए। उन्होंने झूठे आरोप लगाए, मुझे घर से बाहर निकाल दिया और मेरे साथ मारपीट की। जब वे अंदर घुसे तो मैं सो रहा थ। लक्ष्मी यह देखने के लिए वीडियो रिकॉर्ड कर रही थी कि जब वह मुझे मार रहा था तो मैंने प्रतिक्रिया दी या नहीं, लेकिन मैंने कभी पीछे नहीं मारा। मुझे आश्चर्य है कि वह वीडियो कभी बाहर क्यों नहीं आया।

    मेरे साथ मारपीट -करण मेहरा

    मेरे साथ मारपीट -करण मेहरा

    निशा का भाई होने के बहाने मेरे साथ मारपीट की और उसी रात दोनों ने मुझे और मेरे परिवार को गोली मारने की धमकी दी। मैं आमतौर पर ऐसी कॉल्स का जवाब देने से बचता हूं। लेकिन दूसरे दिन जब मैं आराम कर रहा था तब फोन की घंटी बजी और मैंने बिना यह देखे जवाब दिया कि कौन फोन कर रहा है और मुझे जान से मारने की धमकी मिली है। मेरी मां, पिता और कुणाल (बड़े भाई) को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है, जो बहुत परेशान करने वाली है।

    भाई के साथ अफेयर

    भाई के साथ अफेयर

    39 वर्षीय ने कहा कि वह पिछले 14 महीनों से केस लड़ रहे हैं और समझौता नहीं करेंगे। इतना ही नहीं मीडिया से बातचीत के दौरान करण ने निशा पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी दावा किया कि इस आदमी को निशा ने 'मुंह-बोला भाई' के रूप में पेश किया। हमारी शादी के दौरान उनका कन्यादान भी इसी भाई ने किया था।

    मेरे घर में एक और आदमी रहता है

    मेरे घर में एक और आदमी रहता है

    उनका नाम रोहित साथिया होने का दावा करते हुए उन्होंने कहा, "निशा मेरे घर में एक और आदमी के साथ रह रही है, हमने अदालत में सबूत पेश किए हैं और इसलिए मैं आज यहां बात कर रहा हूं। निशा रावल, जिनका अभी तक तलाक नहीं हुआ है। , एक विवाहेतर संबंध है। रोहित साथिया 14 साल के उनके 'मुंह-बोले भाई' हैं, जिन्होंने उनका 'कन्यादान' भी किया था।

    शराब, गुटखा पान का सेवन करता

    शराब, गुटखा पान का सेवन करता

    तब मेरे पास सबूत नहीं थे, इसलिए मैंने कुछ नहीं कहा। रोहित के बारे में बताते हुए करण ने कहा कि वह एक चेन स्मोकर है, शराब, गुटखा पान का सेवन करता है, जो मैंने कभी नहीं किया। वह निशा के साथ मेरे घर पर रहता है और मेरा छोटा बेटा उसी घर में मौजूद है, जो कई स्तरों पर नैतिक रूप से संदिग्ध है।

    बेटे की कस्टडी के लिए लड़ाई

    बेटे की कस्टडी के लिए लड़ाई

    मैंने ऐसा कभी नहीं किया और एक पिता के रूप में मैं क्या कर सकता हूं? यही कारण है कि मैं अपने बच्चे की कस्टडी के लिए लड़ रहा हूं। मेरे पास मेरे बच्चे तक पहुंच नहीं है। रोहित की बेटी ने कविश को राखी बांधी। यह सब (रिश्तेदार) जानते हैं और ये दोनों बच्चे शामिल हैं, हम उन्हें क्या बताएंगे? मैं सच्चाई के लिए लड़ रहा हूं, मैं इसके लिए जाऊंगा।'

    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hain fame Karan Mehra talk about physical torcher by wife nisha rawal
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X