For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है Spoiler :आदित्य की खतरनाक प्लानिंग, टूटा कार्तिक- नायरा का रिश्ता !

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता में आदित्य के कारण नक्ष और कीर्ति का एक्सीडेंट हो चुका है। नायरा अपना बच्चा खो चुकी हैं। दूसरी तरफ कार्तिक ने सभी घरवालों से नायरा और कीर्ति के बच्चे की सच्चाई छिपाई है। नायरा के लिए कार्तिक का बोला गया ये झूठ अब उन्हीं पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।

    कीर्ति कोमा में चली गई है। आने वाले एपिसोड में कीर्ति के कोमा से बाहर आने से पहले कई बड़े ट्विस्ट शो में दिखाई देंगे। एक बार फिर से बतौर विलेन आदित्य की एंट्री होगी, जो कि कार्तिक और नायरा के रिश्ते को तोड़ने की पूरी कोशिश करने वाला है।

    शो में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट..यहां पढ़ें पूरी अपडेट

    कार्तिक और नायरा के बच्चे को लेकर

    कार्तिक और नायरा के बच्चे को लेकर

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा के बच्चे को लेकर इस वक्त शो में काफी बड़ा ट्विस्ट लाया गया है। जिसके कारण शो की टीआरपी पहले से काफी बेहतर हुई है। आने वाले दिनों में भी दर्शकों के लिए कई बड़े सरप्राइज लाए गए हैं।

    कार्तिक का राज

    कार्तिक का राज

    नायरा की बचाने के लिए कार्तिक ने कीर्ति के बच्चे को नायरा की गोद में डाल दिया है। ये राज फिलहाल कार्तिक ने किसी के सामने जाहिर नहीं किया है।

    मां-बाप बनने का अधिकार

    मां-बाप बनने का अधिकार

    कहीं ना कहीं कार्तिक को इस बात से तकलीफ हो रही है कि उसने कीर्ति और नक्ष के साथ बुरा किया है। वह दोनों के मां-बाप बनने के अधिकार नायरा और खुद को दे रहा है। इसे लेकर कार्तिक काफी परेशान है।

    आदित्य को सजा लेकिन

    आदित्य को सजा लेकिन

    नक्ष को इस बात की जानकारी हो गई है कि कीर्ति और नायरा के एक्सीडेंट की हालत का जिम्मेदार कोई और नहीं बल्कि आदित्य है। वह आदित्य को किसी भी हाल में सजा दिलाना चाहता है।

    कार्तिक की मजबूरी

    कार्तिक की मजबूरी

    एक वेबसाइट के अनुसार आने वाले एपिसोड में आदित्य खुद को बचाने के लिए कार्तिक की मजबूरी का फायदा उठाने वाला है। आदित्य एक कॅाल के जरिए कार्तिक को अकेले मिलने बुलाता है। जहां पर आदित्य सारे राज खोल देने का खुलासा कार्तिक के सामने करता है। आदित्य कहता है कि वह कीर्ति के बच्चे की सच्चाई सबके सामने बता देगा।

    नायरा के सामने आयी सच्चाई

    नायरा के सामने आयी सच्चाई

    कार्तिक चाह कर भी नक्ष की मदद आदित्य को सजा दिलवाने में नहीं कर पाता है। इस बात की सच्चाई का पता नायरा को चलता है। वह अपने बच्चे को खोने का दर्द सहन नहीं कर पाती है। क्या नायरा और परिवार कार्तिक की इस गलती के लिए उसे माफ कर पायेंगे। या टूट जाएगा कार्तिक और नायरा का रिश्ता?

    मोहना की शादी, जल्द होगी वापसी

    मोहना की शादी, जल्द होगी वापसी

    मिली जानकारी के अनुसार कीर्ति यानी कि मोहना कुमारी सिंह जल्द शादी करने जा रही हैं। इसी वजह से कहानी में ये नया ट्विस्ट लाया गया है। लीप के बाद मोहना की शो में एंट्री दिखाई जाएगी।

    English summary
    Yeh rishta Kya kehlata hai spoiler Kartik blackmailed by Aditya, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X