For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है Spoiler : नायरा- कार्तिक की लव स्टोरी खत्म, कार्तिक की जान पर खतरा !

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में दर्शकों के लिए ट्विस्ट खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। बीते एपिसोड में आपने देखा कि नायरा और कार्तिक का रिश्ता टूटने की कगार पर है। इससे पहले खबर आयी थी कि नायरा और कार्तिक की बेटी जिंदा है। हालांकि शो की कहानी दूसरी तरफ मोड़ लेती हुई दिखाई दे रही है।

    अब मेकर्स ने एक बार फिर से नायरा और कार्तिक की लव स्टोरी को फ्रेश शुरुआत देने की प्लानिंग कर ली है। हाल ही में कुछ दिनों पहले प्रोमो आया था।

    जहां पर कार्तिक और नायरा एक साथ गाड़ी में जाते हैं, तभी एक्सीडेंट हो जाता है। नायरा एक्सीडेंट के बाद कार्तिक और उसके पूरे परिवार को भूल जाती है। हाल ही में एक वेबसाइट की खबर अनुसार मेकर्स ने इससे भी बड़ी प्लानिंग की है।

    सच से आया तूफान

    सच से आया तूफान

    कार्तिक को जिस बात का डर था, वह सच हो गया है। इससे पहले कार्तिक माफी मांग पाता। तभी कीर्ति के सामने सारा सच आ गया। कीर्ति ने कार्तिक से अपने सारे रिश्ते तोड़ लिए हैं। वहीं नायरा सदमे में है। वह खुद को कमरे में बंद किए हुए हैं। नायरा के प्रति अपने टूटे रिश्ते को देखकर कार्तिक घर छोड़कर चला गया है।

    नायरा का फैसला

    नायरा का फैसला

    नायरा ये जानने के बाद कृष के साथ खुद को कमरे बंद कर देती है। अगले दिन वहनायरा कृष को नक्श और कीर्ति को सौंप देती है। नायरा कहती है कि कृष का हक की वह अपने असली माता-पिता के साथ रहे। इसके बाद नायरा खुद को कमरे में बंद कर देती है।

    कार्तिक का एक्सीडेंट

    कार्तिक का एक्सीडेंट

    कार्तिक को ये पता चलता है कि कीर्ति अपना बेटा लेकर जा रही है। वह नायरा के लिए परेशान हो जाता है और उसके पास जाने की कोशिश करता है। इस बीच कार्तिक का एक्सीडेंट हो जाता है।

    एक्सीडेंट कार्तिक का

    एक्सीडेंट कार्तिक का

    शो के नए प्रोमो के अनुसार नायरा का एक्सीडेंट होता है। लेकिन एपिसोड में कार्तिक का एक्सीडेंट दिखाया गया है। एक वेबसाइट की खबर अनुसार कार्तिक अपनी याद खो देगा। वह नायरा को भूल जाएगा। हालांकि प्रोमो में ऐसा नहीं दिखाया गया है। लेकिन कार्तिक के एक्सीडेंट के बाद ऐसा लग रहा है कि वही अपनी याद खोने वाले हैं।

    बच्चा नहीं लव स्टोरी की प्लानिंग

    बच्चा नहीं लव स्टोरी की प्लानिंग

    दूसरी तरफ ये भी रिपोर्ट है कि मेकर्स नायरा और कार्तिक के बच्चे को लाकर कहानी में मां-पिता का ट्विस्ट नहीं लाना चाहते थे। इस वजह से वह पूरी कहानी को मोड़ रहे हैं। जिसके चलते नायरा और कार्तिक में से कोई एक दूसरे को पूरी तरह भूल जाएगा। जिसके बाद नायरा और कार्तिक की लव स्टोरी को फिर से नई शुरुआत मिलेगी।

    टीआरपी पर उछाल

    टीआरपी पर उछाल

    नायरा और कीर्ति की लव स्टोरी में नया ट्विस्ट आने के बाद मुमकिन है कि इस शो की टीआरपी में जबरदस्त उछाल मिल सकता है। फिलहाल फैंस नए ट्विस्ट का इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai SPOILER ALERT: Naira to forgive Kartik but there is big twist
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X