For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है फैंस के लिए बुरी खबर, नक्ष और कृति गायब, महा ट्विस्ट, बड़ा झटका !

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता है के फैंस के लिए एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। इस शो के अगर लोकप्रिय कपल की बात की जाए तो कार्तिक- नायरा के बाद नक्ष और कृति फैंस को काफी पसंद है।

    हालांकि ये बात और है कि बीते कई दिन से शो का पूरा फोकस फैमिली से हटकर अब सीधा कार्तिक- नायरा की लव स्टोरी पर आकर टिक गया है। ऐसे में हाल-फिलहाल इस शो से जुड़े हुए कई चेहरे शो का हिस्सा नहीं रह पाए हैं।

    हिना खान के बाद अब अक्षरा के बेटे यानी कि नक्ष इस शो को अलविदा कहने जा रहे हैं। नक्ष की भूमिका निभाने वाले ऋषि देव जल्द ही इस शो से हमेशा के लिए चले जायेंगे।

    यानी कि अब शो में नक्ष और कृति का रोमांस नहीं दिखाई देगा। खबरों के मुताबिक ऋषि खुद के बिजनेस पर ध्यान देना चाहते हैं। ऋषि एक यूट्यूब चैनल पर काम कर रहे हैं और अपने इसी प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाना चाहते हैं। हालांकि अभी इस खबर पर आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

    इसके साथ शो में आने वाला है ये महा ट्विस्ट...

    कार्तिक का बड़ा फैसला

    कार्तिक का बड़ा फैसला

    फिललहा इस समय शो में देखा जा रहा है कि नायरा मां बनने वाली है। पूरा परिवार में नायरा की इस बात से खुश है। इस बीच कार्तिक इस बात का फैसला करते हैं कि उन्हें कोई बच्चा नहीं चाहिए। जिसके कारण नायरा और परिवार बेहद दुखी हो जाते हैं।

    कार्तिक को मिला जोरदार झटका

    कार्तिक को मिला जोरदार झटका

    कार्तिक नहीं चाहता है कि नायरा की तबीयत पर किसी तरह का असर पड़ता हुआ दिखाई दे। डॅाक्टर ने भी कार्तिक को इसी बात का हिदायत दी थी। जिसके कारण कार्तिक अपने प्यार नायरा की सेहत के साथ कोई रिस्क नहीं लेना चाहता है।

    कार्तिक-नायरा और गायु

    कार्तिक-नायरा और गायु

    मिली जानकारी के अनुसार गायु कार्तिक और नायरा की जिंदगी में बच्चे की खुशी देने के लिए तैयार हो जाती हैं। वह कार्तिक और नायरा के बच्चे की सरोगेट मदर बनेंगी। जिसके चलते कार्तिक और नायरा के रिश्ते में दरार आती हुई दिखाई देगी। कार्तिक ज्यादा से ज्यादा समय गायु के साथ बिताते हुए दिखाई देंगे। इस वजह से दोनों के रिश्ते में शिकायत बढ़ती जाएगी।

    कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूटा

    कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूटा

    मिली जानकारी के अनुसार गायु की एंट्री निगेटिव सेड में हुई है। मुमकिन है कि गायु अपने पुराने प्यार कार्तिक की जिंदगी में दोबारा दस्तक देने की कोशिश करेंगी। जिसके चलते कार्तिक और नायरा का रिश्ता टूट सकता है।

    गायु का कैमियो

    गायु का कैमियो

    गायु का किरदार केवल कुछ एपिसोड के लिए दिखाया जाएगा। आप इसे कैमियो भी कह सकते हैं। एक मेजर ट्विस्ट के साथ गायु का किरदार पॅाजिटिव से ग्रे सेड में होता हुआ दिखाई देगा।

    टीआरपी के लिए बड़ा ट्विस्ट

    टीआरपी के लिए बड़ा ट्विस्ट

    ऐसा माना जा रहा है कि कार्तिक और नायरा के बीच किसी तीसरे यानी कि गायु को लाकर शो की टीआरपी बढ़ाने की कोशिश की जा रही है। इस वीक यह शो टॅाप 5 शो की लिस्ट से बाहर रहा है। मुमकिन है कि इस नए ट्रेक से टीआरपी में फिर सें एंट्री हो जाए।

    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai's Naksh aka Rishi Dev to quit the show?
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X