For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा हुए रीप्लेस...ये होंगे नए नक्ष

    By Goldi
    |

    स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है जल्द ही नये नक्ष की एंट्री होने जा रही हैं। जी हां ये नए नक्ष कोई और नहीं बल्कि बालिका वधु के गोपाल यानी ऋषि देव होंगे।

    खबरों की माने तो शो में नक्ष की एंट्री नायरा और कार्तिक की एंगेजमेंट के दौरान होगी। शो में दिखाया जायेगा कि वह अपने घर छ महीने के बाद वापसी कर रहें है।

    गौरतलब है कि, ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा नक्ष की भूमिका में थे, लेकिन उन्होंने रियल्टी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए ये रिश्ता क्या कहलाता है को छोड़ दिया।

    yeh rishta kya kehlata hai rohan mehra aka naksh to be replace by Rishi Dev

    इन दिनों रोहन बिग बॉस में नजर आ रहें है..और वह घर के अंदर काफी मजबूत प्रतिभागी बनकर उभरे। इतना ही नहीं कमाल आर खान ने तो उन्हें इस सीजन का विजेता भी घोषित कर दिया है।

    हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब शो में किसी चर्चित चेहरे को रीप्लेस किया गया हो। आइये स्लाइड में जानते हैं कुछ ऐसे स्टार्स को जब उन्हें किया गया रीप्लेस

    रोहन मेहरा-ऋषि देव

    रोहन मेहरा-ऋषि देव

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में रोहन मेहरा नक्ष की भूमिका में थे..लेकिन रोहन ने बिग बॉस के लिए ये रिश्ता को गुडबाय कह दिया जिसके बाद अब शो में उनकी जगह ऋषि देव नजर आयेंगे।

    करण मेहरा-विशाल सिंह

    करण मेहरा-विशाल सिंह

    ये रिश्ता क्या कहलाता है में करण मेहरा ने आठ सालो तक नैतिक की भूमिका निभायी, दर्शकों ने भी उन्हें काफी पसंद किया। लेकिन इसी साल उन्होंने इस शो को अपनी हेल्थ के कारण बीच में छोड़ दिया। जिसके बाद शो में विशाल सिंह ने करण मेहरा को रीप्लेस किया।

    शिल्पा शिंदे-शुभांगी आत्रे

    शिल्पा शिंदे-शुभांगी आत्रे

    भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी उर्फ़ शिल्पा शिंदे ने भी बीच में ही शो छोड़ दिया था।जिसके बाद शो में उनकी शुभांगी आत्रे नजर आयीं।

    जिया माणिक- देवोलिना भट्टाचार्जी

    जिया माणिक- देवोलिना भट्टाचार्जी

    स्टार प्लस के शो में गोपी की भूमिका निभाने वाली जिया ने भी बीच में ही शो छोड़ दिया था।जिसके बाद शो में उनकी जगह देवोलिना भट्टाचार्जी नजर आयीं जिन्हें दर्शको ने काफी पसंद किया।

     प्रत्यूषा बनर्जी-तोरल रसपुत्र

    प्रत्यूषा बनर्जी-तोरल रसपुत्र

    कलर्स के प्रसिद्ध शो बालिका वधु में नजर आ चुकी स्वर्गीय प्रत्यूषा ने इसी शो के जरिये टीवी की दुनिया में कदम रखा था। लेकिन प्रत्युषा काम के शेड्यूल से परेशान थी और वो इतनी देर देर तक काम नहीं कर पाती थी।
    जिस कारण उन्होंने बीच में ही शो छोड़ दिया प्रत्युषा काम के शेड्यूल से परेशान थी और वो इतनी देर देर तक काम नहीं कर पाती थी।जिसके बाद शो में उनकी तोरल रसपुत्र नजर आयीं।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है को एक और स्टार कहेगा गुडबाय

    ये रिश्ता क्या कहलाता है को एक और स्टार कहेगा गुडबाय

    ये रिश्ता क्या कहलाता है को एक और स्टार कहेगा गुडबाय

    English summary
    yeh rishta kya kehlata hai rohan mehra aka naksh to be replace by Rishi Dev.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X