For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है कि इस स्टार से परेशान हुए मेकर्स, सीधा शो से बाहर, बुरी खबर !

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों एक नई कंट्रोवर्सी को लेकर छाया हुआ है। इस शो की खास बात ये है कि कई नए के साथ पुराने चेहरे हमेशा कहानी की जरुरत के हिसाब से दस्तक देते रहते हैं। लेकिन ऐसा दूसरी बार हो रहा है जब इस शो की मुख्य एक्ट्रेस ने शो को इस तरह अलविदा कह दिया।

    हिना खान यानी कि अक्षरा के शो से बाहर जाने के बाद पारुल चौहान यानी कि कार्तिक की मां स्वर्णा के किरदार में एंट्री हुई थी। अब पारुल ने ये साफ कर दिया है कि वह दादी की भूमिका नहीं निभाना चाहती।

    इस वजह से वह ये शो छोड़ने का फैसला ले चुकी हैं। अब इस पूरे मामले पर चौंकाने वाली जानकारी आयी है। आपको बता दें कि पारुल ने ये शो छोड़ा नहीं बल्कि उन्हें इस शो से बाहर का रास्ता दिखाया गया है।

    इस वजह से किया दूर

    इस वजह से किया दूर

    पारुल ने हाल ही में शो छोड़ने की वजह बताते हुए कहा था कि वह शो में अब दादी की भूमिका नहीं निभा सकती हैं। इस वजह से उन्होंने खुद को शो से दूर कर लिया।

    मेरे पिता की तरह

    मेरे पिता की तरह

    पारुल के लिए इस अचानक फैसले से राजन शाही भी नाराज हुए। इस पर पारुल का कहना था कि वो मेरे पिता की तरह हैं, मैं उन्हें मना लूंगी। लेकिन कहानी में अभी भी ट्विस्ट आना बाकी है। मे

    भविष्य में नहीं करेंगे काम

    भविष्य में नहीं करेंगे काम

    एक वेबसाइट की खबर अनुसार सेट पर पारुल के रवैये से मेकर्स काफी परेशान हो गए थे। राजन शाही ने भी ये फैसला किया कि वह भविष्य में पारुल के साथ काम करना नहीं चाहते हैं।

    कोई मैसेज भी नहीं किया

    कोई मैसेज भी नहीं किया

    खबर है कि शो छोड़ने का फैसला लेते वक्त पारुल ने एक बार भी मेकर्स से संपर्क करने की कोशिश नहीं की। यहां तक कि उन्होंने राजन शाही को कोई फोन या मैसेज भी नहीं किया।

    भेज दिया नोटिस

    भेज दिया नोटिस

    खबर है कि एक दिन अचानक पारुल ने प्रोडक्शन टीम को एक महीने का नोटिस पीरियड भेज दिया। इसके पीछे की कोई वजह भी नहीं बताई। पारुल को लगा कि ये बात आम सी होगी तो मेकर्स मान लेंगे।

    अब आपको आने की जरुरत नहीं

    अब आपको आने की जरुरत नहीं

    मेल भेजने के बाद वह अगले दिन सुबह 10 बजे सेट पर पहुंचने वाली थीं। तभी उन्हें मेकर्स की तरफ से एक मैसेज आ गया। इस मैसेज में साफ लिखा गया था कि क्या ये नोटिस पीरियड है..अब आपको आने की जरुरत नहीं है।

    अब ले लिया ये फैसला

    अब ले लिया ये फैसला

    एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट में बताया गया है किनियाती जोशी ने पारुल को शो में रिप्लेस किया है।अभिनेत्री 'कुमकुम एक प्यार सा बंधन' और 'सात फेरे' जैसे शो का हिस्सा रही हैं।

    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Parul Chauhan Swarna quits the show,here read shocking reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X