For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है Spoiler : कीर्ति की मौत, नायरा पर लगा इल्जाम, सबसे बड़ा ट्विस्ट !

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता में लंबे समय से इस पर सस्पेंस बना हुआ था कि आखिर किसकी मौत हो गई। ये सिलसिला नायरा के सपने से शुरू हुआ। नायरा पिछले कई महीनों से किसी के मरने का सपना देख रही हैं। नायरा को लग रहा था कि कहीं उसके बच्चे की मौत ना हो जाए। हालांकि अब इस पर से पर्दा उठ चुका है।

    बीते एपिसोड में आपने देखा कि नायरा और कार्तिक की कार की टक्‍कर ट्रक से होने वाली होती है लेकिन यह हादसा टल जाता है। लेकिन खतरा अब भी बरकरार है।

    शो में आने वाला है अब तक का सबसे बड़ा ट्विस्ट..यहां पढ़ें पूरी अपडेट

    आदित्‍य की कार

    आदित्‍य की कार

    प्‍लान फेल करने के लिए नायरा और कीर्ति से आदित्‍य बदला लेना चाहता है। बिना सोचे हुए गुस्से में आकर आदित्‍य की कार नक्‍श-कीर्ति और कार्तिक-नायरा की कारों से टकरा जाती है।

    नक्‍श और कीर्ति

    नक्‍श और कीर्ति

    नक्‍श और कीर्ति बुरी तरह चोटिल हो जाते हैं। कुछ लोग कार से खींचकर बाहर निकालते हैं और ऐंबुलेंस के आने का इंतजार करते हैं। कार्तिक और नायरा की कार काफी दूरी पर गिरती है लेकिन दोनों को ज्‍यादा चोट नहीं आती है। वे कार के अंदर बेहोश हो जाते हैं।

    नक्‍श और कीर्ति बुरी तरह

    नक्‍श और कीर्ति बुरी तरह

    नायरा और कार्तिक को होश आता है और वे यह जानकर खुश होते हैं कि उनका बच्‍चा सुरक्षित है।वहीं दूसरी तरफ नक्‍श और कीर्ति बुरी तरह घायल हो जाते हैं। कार्तिक को इस बात का पता चलता है लेकिन वह नायरा को नहीं बताता है और घर जाने की सलाह देता है।

    नायरा के सामने आयी सच्चाई

    नायरा के सामने आयी सच्चाई

    नायरा कार्तिक पर विश्वास करके लौट आती है। दूसरी तरफ कार्तिक नक्‍श और कीर्ति को अस्पताल ले जाता है। कार्तिक को पता चलता है कि नक्श की हालत ठीक है। लेकिन कीर्ति कोमा में चली गई है। ये सारी बात नायरा फोन पर सुन लेती है। इसके बाद वह तुरंत अस्पताल पहुंची है।

    सिंघानिया परिवार ने तोड़ा रिश्ता

    सिंघानिया परिवार ने तोड़ा रिश्ता

    गोयनका और सिंघानिया परिवार को भी इस बात की जानकारी मिलती है। सब अस्पताल पहुंचते हैं। जहां पर कार्तिक और नायरा पहले से मौजूद होते हैं। गोयनका परिवार एक तरफ नायरा और कार्तिक के बचने से खुश होता है। लेकिन सिंघानिया परिवार नक्श और कीर्ति की हालत देखकर घबरा जाता है।

    नायरा से नफरत

    नायरा से नफरत

    नायरा को कीर्ति की हालत का जिम्मेदार ठहाराया जाता है। सिंघानिया परिवार नायरा से सारे रिश्ते तोड़ लेता है। इससे नायरा को बड़ा झटका लगता है। आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि किस तरह नायरा को अपने मायके से नफरत का सामना करना पड़ता है। कीर्ति बच्चे को जन्म देती है। गोयनका परिवार इसे संभालने की बात करता है। लेकिन सिंघानिया परिवार इसके लिए मना कर देता है। दोनों परिवार के बीच दुश्मनी हो जाती है।

    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Naira to be blamed for Keerti coma, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X