For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हनीमून एन्जॉय कर रही हैं, ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक की मां सुवर्णा, तस्वीरें Viral

    By Prachi Dixit
    |

    ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम में सुवर्णा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पारुल चौहान ने टीवी एक्टर चिराग ठक्कर से मुंबई में 12 दिसंबर में शादी की। पारुल लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनकी वापसी तब हुई थी, जब हिना खान के किरदार का अंत होने जा रहा था।

    फिलहाल जहां ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक और नायरा अपने जीवन में नए मेहमान का स्वागत करने के लिए तैयार हैं। वहीं पारुल शो से थोड़े दिन के लिए गायब हैं। ऐसी खबर है कि एक अहम मोड़ पर एक बार फिर उनकी एंट्री दिखाई जाएगी।

    आपको बता दें कि करियर के लिहाज से उनकी झोली में ये रिश्ता क्या कहलाता है के सात बिदाई जैसे सुपरहिट शो भी है। 30 साल की उम्र में पारुल ने लव मैरिज करने का फैसला लिया था। जिसकी खबर उनके कुछ करीबी लोगों को ही थी। बाद में उन्होंने मीडिया के सामने इसे जाहिर किया था।

    फिलहाल शादी के बाद उनकी ये हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पारुल ने बेहद सादगी से शादी की है। उन्होंने मुंबई के एक मंदिर से शादी की थी। इसके बाद मुंबई में अपने एक खास रिसेप्शन भी आयोजित किया था।

    वहीं अपने हनीमून के लिए उन्होंने Maldives को चुना है। वह आए दिन अपने हनीमून की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हुई नजर आ रही हैं। जो कि तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में शादी के बाद पारुल काफी खुश नजर आ रही हैं। यहां देखिए वायरल होती हुई तस्वीरें..

    तीन साल पहले

    तीन साल पहले

    पारुल और चिराग की मुलाकात तीन साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी।जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई फिर प्यार होने के बाद दोनों ने शादी की।

    छिपा कर रखा

    छिपा कर रखा

    हालांकि लंबे समय से पारुल ने इस बात को छिपा कर रखा था। कुछ दिन पहले ही उन्होंने अपनी लव स्टोरी की कहानी सबके सामने रखी है।

    फैंस के साथ

    फैंस के साथ

    पारुल लगातार अपने हनीमून की कई तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा करती हुई नजर आ रही हैं।

    Some lovely moments

    Some lovely moments

    उन्होंने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Some lovely moments वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है First candle light lunch date....

    पारुल ने शेयर किया अपना अहसास

    पारुल ने शेयर किया अपना अहसास

    एक और तस्वीर शेयर करते हुए पारुल ने लिखा है कि Every derivation of excellence comes with a perfect skill, your skill is in creating perfect pictures of people. And you're really appreciated for your beautiful work. I'm at awe at how your photographs amuse me,wishing you the best of luck forever and always from bottom of our heart.

    जल्द होगी वापसी

    जल्द होगी वापसी

    फिलहाल पारुल शो से गायब हैं कि लेकिन एक दिलचस्प मोड़ पर ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनकी वापसी होगी।

    English summary
    Have a look Yeh rishta Kya kehlata hai fame Parul chauhan and Chirag Thakkar honeymoon in Maldive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X