For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर सचिन त्यागी कोरोना पॉज़िटिव, सेट पर कई लोग निकले पॉज़िटिव, शूटिंग बंद

    |

    सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में मनीष गोयनका का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन त्यागी कोरोना पॉज़िटिव निकले हैं। वहीं सेट पर कई और लोग भी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए हैं और माना जा रहा है कि फिलहाल शो की शूटिंग तत्काल रूप से बंद करनी पड़ेगी।

    इस समय सचिन का प्लॉट शो का फोकस है जहां वो पागल हो चुके हैं और उनका बेटा कार्तिक (मोहसिन खान) उनका ख्याल रख रहा है।

    हालांकि जब सचिन से बॉलीवुड लाईफ ने इस बारे में बात करनी चाही तो सचिन ने बात करने से साफ मना कर दिया और कहा कि आप इस बारे में प्रोडक्शन से जानकारी ले लीजिए।

    गौरतलब है कि कोरोना के समय में फिल्म और टीवी जगत को बेहद कड़े नियमों के साथ शूटिंग का आदेश दिया गया था। लेकिन लाख सावधानी बरतने के बावजूद, एक्टर्स और क्रू कोरोना से बच नहीं पा रहे हैं।

    फोकस में थे सचिन

    फोकस में थे सचिन

    इस समय ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी, कार्तिक और उनके पिता मनीष गोयनका पर फोकस हो चुकी है। मनीष गोयनका, अपनी ज़िंदगी के 40 - 45 साल बिल्कुल भूल चुके हैं और एक 3 - 4 साल के बच्चे की तरह बर्ताव करने लगे हैं।

    बिल्कुल अलग ट्रैक

    बिल्कुल अलग ट्रैक

    शो में सचिन का किरदार ना अब अपने परिवार को पहचानता और ना ही कुछ समझ पाता है। ऐसे में एक तीन चार साल का बच्चा अपने को अनजान लोगों के बीच में फंसा हुआ पा रहा है। और हमेशा डर में जीता है।

    लोगों को पसंद आ रहा था ट्रैक

    लोगों को पसंद आ रहा था ट्रैक

    शो का ये नया ट्रैक लोगों को पसंद आ रहा था। और धीरे धीरे शो टीआरपी भी पकड़ रहा था लेकिन अब इतने लोगों के कोरोना पॉज़िटिव निकलने के बाद शो की शूटिंग आनन फानन में बंद कर दी गई है।

    सोमवार को चल रही थी शूटिंग

    सोमवार को चल रही थी शूटिंग

    गौरतलब है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शूटिंग सोमवार को चल रही थी। सचिन त्यागी को कुछ दिन से बुखार आ रहा था और उन्होंने अपना टेस्ट करवाया था। सोमवार को शूटिंग के दौरान ही उनकी रिपोर्ट आई जिसमें सचिन कोरोना पॉज़िटिव पाए गए।

    कई क्रू मेंबर

    कई क्रू मेंबर

    वहीं कई और क्रू मेंबर्स ने भी अपने टेस्ट करवाए थे और कई लोगों की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। वहीं बाकियों की रिपोर्ट आना अभी बाकी है। ऐसे में शो की शूटिंग कब और कैसे शुरू होगी पता नहीं।

    डरे हुए हैं एक्टर्स

    डरे हुए हैं एक्टर्स

    गौरतलब है कि कोरोना के समय में एक्टर्स शूटिंग करने से डर रहे हैं। राजन शाही के दूसरे शो और ये रिश्ता क्या कहलाता है का क्रॉसओवर ये रिश्ते हैं प्यार के में भी कुणाल का मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर ऋत्विक अरोड़ा, शूटिंग पर लौटने से डर रहे थे। बाद में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया।

    पार्थ समथान कोरोना पॉज़िटिव

    पार्थ समथान कोरोना पॉज़िटिव

    वहीं कसौटी ज़िंदगी की एक्टर पार्थ समथान भी हाल ही में कोरोना पॉज़िटिव पाए गए थे जिसके बाद तुरंत शो की शूटिंग बंद करनी पड़ी थी। इसके बाद पूरे क्रू को कोरोना टेस्ट करवाना पड़ा था।

    डर रही हैं एरिका

    डर रही हैं एरिका

    पार्थ के साथ शो में लीड भूमिका निभाने वाली एक्टर एरिका फर्नांडीस शुरू से ही सेट पर लौटने से डर रही थीं। पार्थ के कोरोना पॉज़िटिव होने के बाद वो वापस डर गईं क्योंकि उनके घर पर माता - पिता की तबीयत को रिस्क में नहीं डालना चाहती थीं। काफी समझा बुझाकर उन्हें वापस सेट पर लाया गया।

    कहां जाएगा ट्रैक

    कहां जाएगा ट्रैक

    बात करें ये रिश्ता क्या कहलाता है की तो फिलहाल सचिन त्यागी कम से कम दो तीन हफ्तों तक शूटिंग नहीं करेंगे। ऐसे में देखना है कि शो कैसे आगे बढ़ेगा क्योंकि तीन हफ्तों का बैंक एपिसोड रख पाना मुश्किल होगा।

    परिवार करवाएगा टेस्ट

    परिवार करवाएगा टेस्ट

    सचिन त्यागी, रक्षंदा खान के पति हैं और उनकी तीन प्यारी बेटियां हैं। अब सचिन के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद उनके परिवार को भी टेस्ट करवाना होगा। उम्मीद करते हैं वो जल्दी ही स्वस्थ होकर सेट पर लौटें।

    English summary
    Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actor Sachin Tyagi tests positive for corona virus. Sachin plays Manish Goenka, Kartik’s dad and was the focus of the story.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X