»   » SAD..कपिल शर्मा..बिग सुपरस्टार..बड़ा हादसा..देर रात वीडियो VIRAL..

SAD..कपिल शर्मा..बिग सुपरस्टार..बड़ा हादसा..देर रात वीडियो VIRAL..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

कपिल शर्मा ने काफी समय पहले बीएमसी पर 5 लाख रिश्वत मांगने का आरोप लगाया था। अब ठीक ऐसा ही कुछ ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसिन खान के साथ हुआ है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है के कार्तिक यानी कि मोहसिन खान इस शो में एंट्री लाने के साथ ही हमेसा सुर्खियों में बने रहते हैं। इस शो में उनकी और नायरा की जोड़ी को बेहद पसंद किया जा रहा है।

mohsin khan

यहां तक कि रियल लाइफ में भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि कभी दोनों ने इस खबर को सही नहीं बताया। लेकिन अब मोहसिन से जुड़ी यह खबर आपको हैरान कर देगी।

गुरुवार की रात को रेड लाइट सिग्नल के नियम तोड़ने के कारण मोहसिन को बांद्रा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। लेकिन मामला सिर्फ इतना ही नहीं है।

इस वजह से उन्होंने इस पूरे मामले को लाइव लोगों तक पहुंचाने का फैसला किया है। आप भी देखिए वायरल हो रहा ये वीडियो।

मोहसिन ने इस पूरे हादसे का जिक्र और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। उन्हें अपने फैंस का सपोर्ट भी मिला है। 

मोहसिन का कहना है कि सिग्नल  पार करने का जुर्माना देने के बावजूद पुलिस उनसे रिश्वत मांग रही थी। मोहसिन ने कहा है कि उनसे 200 रुपए की रिश्वता मांगी जा रही थी।

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब टीवी के किसी लोकप्रिय एक्टर पर इस तरह का आरोप लगा हो। इससे पहले कई टीवी सुपरस्टार कोर्ट और जेल के चक्कर काट चुके हैं। यहां देखें पूरी एक खास रिपोर्ट...

पार्थ समथान

पार्थ समथान

'कैसी ये यारियां फेम पार्थ समथान पर 16 साल की लड़की के साथ यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है।

श्रुति उल्फ्त

श्रुति उल्फ्त

चार महीने पहले कोबरा के साथ लिए गए एक वीडियो के कारण टीवी एक्ट्रेस श्रुति उल्फ्त को जेल जाना पड़ा।

शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे

भाभीजी घर पर हैं की अंगूरी भाभी के किरदार ने शिल्पा शिंदे को चंद दिनों में लोकप्रिय बना दिया था। शिल्पा ने इस शो के निर्माताओं पर खुद को परेशान करने का आरोप लगाया था। मामला इतना बिगड़ गया कि शिल्पा अभी तक कोर्ट के चक्कर लगा रही हैं।

रतन राजपूत

रतन राजपूत

संतोषी माता के शो की शूटिंग के दौरान रतन राजपूत ने अपने शो की टीम के लाइटमैन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। शुरू में शो के निर्माताओं ने इस पर ध्यान नहीं दिया। रतन ने कड़ा रुख अपनाते हुए शो की शूटिंग पर जाना बंद कर दिया था। बाद में मामले का निपटारा किया गया।

दलजीत कौर

दलजीत कौर

अपने पति शालीन भनोट के साथ निजी संबंध को लेकर दलजीत कौर विवादों में रही। उन्होंने शालीन पर खुद के साथ बुरे बर्ताव का आरोप लगाया था। शालीन ने इस पर कभी खुल कर टिप्पणी नहीं की। दलजीत ने अपनी निजी जिंदगी पर हमेशा बात की।

जिया मानिक

जिया मानिक

टीवी की इस पुरानी गोपी बहू को मुंबई के एक हुक्का बार में पुलिस रेड का सामना करना पड़ता था। इसे लेकर काफी विवाद हुआ था। बाद में जिया ने जाहिर किया कि वह अपनी मां के साथ वहां पर गई थी। उन्हें उस जगह के बारे में अंदाजा नहीं था।

रुचा गुजराती

रुचा गुजराती

टीवी पर रुचा निगेटिव किरदार में अधिक दिखाई दी हैं। लेकिन असल जिंदगी में उन्हें कई निगेटिव लोगों का सामना करना पड़ा। उन्होंने अपने सास-ससुर पर घरेलू हिंसा और मानसिक परेशानी का आरोप लगाया था।

English summary
YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI actor Mohsin Khan taken to POLICE STATION..Here read full news
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi