For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    करण कुंद्रा ने महामारी में बिना ब्रेक किया ये काम, बोला- गुजरात के पास बायो-बबल में रह रहे हैं

    By Filmibeat Desk
    |

    करण कुंद्रा महामारी से पीड़ित लोगों के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं तो दूसरी तरफ वह लगातार अपने शो ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग कर रहे हैं। महामारी की इस दूसरी लहर के दौरान उन्होंने शूटिंग का एक भी दिन नहीं छोड़ा है।

    करण कुंद्रा और शो का पूरा कास्ट एंड क्रू, गुजरात सीमा पर सिलवासा में शूटिंग के दौरान कोविड -19 की सभी आवश्यक सावधानी बरतना सुनिश्चित कर रहे हैं। यूनिट में हर कोई बायो बबल में रहा है। वे सभी भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर हैं और वहां के एक रिसॉर्ट में शूटिंग में व्यस्त हैं।

    करण अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते रहने की कोशिश कर रहे हैं जो इस लॉकडाउन के दौरान घर पर फंसे हुए हैं और कहीं बाहर जाने में असमर्थ हैं। वह शो के माध्यम से अपने प्रशंसकों के चेहरों पर मुस्कान बनाए रखने की उम्मीद करते हैं।अपने काम के प्रति करण कुंद्रा के समर्पण की सराहना की जानी चाहिए। हाल ही में उन्होंने बताया कि कैसे वह लगभग 4 दिनों से बिना नेटवर्क के फंसे हुए थे क्योंकि वे सीमा के बहुत करीब शूटिंग कर रहे थे और आसपास कोई सेलफोन टावर नहीं थे।

    उसी के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा था, "हम गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग कर रहे थे और चक्रवात के कारण हमारे पास बहुत खराब नेटवर्क था। हमने लगभग 4 दिनों के लिए लगभग सभी संचार खो दिए थे। मैं अपने माता-पिता से भी कॉन्टैक्ट कर नही सका था।"करण कुंद्रा कहते है "पिछले कुछ समय से सिलवासा के बाहर गुजरात सीमा के आसपास शूटिंग हो रही है। हम सभी बायो-बबल में रह रहे हैं और सरकार के निर्देशों के अनुसार सभी कोविड -19 प्रोटोकॉल का पालन कर रहे हैं।

    बाहर भी ज्यादा लोग नहीं हैं। यहां सेल फोन नेटवर्क वास्तव में कमजोर हैं और कई बार हम किसी से भी संपर्क नहीं कर पाते हैं, यहां तक कि अपने माता-पिता से भी नही। हम सभी यह सुनिश्चित करने का प्रयास कर रहे हैं कि यह शो चलता रहे और लोग, जो महामारी के दौरान घर पर फंसे हुए हैं, उनके जीवन में कुछ आनंद भर सके ।

    English summary
    Yeh Rishta Kya kehlata hai actor Karan Kundrra is keeping his fans entertained even amid the pandemic
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X