For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    टीआरपी में फ्लॅाप होने के बाद 7 सुपरहिट शो एक झटके में बंद, फैंस के लिए बुरी खबर !

    By Prachi Dixit
    |

    टीवी की दुनिया में टीआरपी की मार के चलते कई टॅाप शो को बंद का नजारा देखना होता है। फैंस के लिए सबसे बुरा होता है जब अचानक से उनके पसंदीदा शो पर ताला लगाने का फैसला किया जाता है। टीवी में इन दिनों रियलिटी शो के चलते साथ ही आईपीएल के कारण कई टीवी शो टीआरपी में फेल होते नजर आ रहे हैं।

    इसी वजह से टीवी की कई पंसदीदा जोड़ी जल्द अलविदा कहने वाली हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि टीवी के 1 नहीं बल्कि पूरे 7 शो जुलाई में बंद होने जा रहे हैं।

    इश्कबाज और बेपनाह भी टीआरपी के कारण बंद कर दिए गए। ऐसा ही कुछ जल्द इन 7 टीवी शो के साथ होने वाला है। यहां देखिए उन सभी शो के नाम। कहीं आपके पसंदीदा शो नाम भी शामिल तो नहीं है।

    नंबर 1

    नंबर 1

    इसी साल 23 फरवरी को सुपरनैचुरल पर बेस्ड शो दिव्य दृष्टि लांच किया गया। लेकिन इस शो को दर्शकों ने पसंद नहीं किया। खबर है कि जुलाई तक इस शो को भी बंद करने का फैसला किया गया है।

    नंबर 2

    नंबर 2

    सिलसिला बदलते रिश्तों का सीजन 2 लोगों को खास पसंद नहीं आ रहा है।ऑनलाइन लांच होने के बाद भी अब ये शो मल्टी स्टारर होने के बाद भी बंद कर दिया जाएगा।

    नंबर 3

    नंबर 3

    टीआरपी में फ्लॅाप होने के बाद हाल ही में सर्वगुण संपन्न से एक साथ चार स्टार्स को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। कहानी में बदलाव भी किया गया है। लेकिन श्रेनु पारीख का ये शो टीआरपी पर जम नहीं पाएगा। इसके कारण इस शो को भी बंद करने का फैसला किया है।

    नंबर 4

    नंबर 4

    दो साल से लगातार चलने वाला शो इश्क में मरजावां भी बंद होने की कगार पर है। निया शर्मा और अर्जुन बिजलानी का ये शो भी बंद कर हो रहा है।

    नंबर 5

    नंबर 5

    11 फरवरी को शुरू हुआ शो झांसी की रानी 5 महीने के अंदर ही ऑफ एयर होने जा रहा है। इस बार झांसी की रानी कमाल नहीं कर पायी हैं टीवी टीआरपी पर।

    नंबर 6

    नंबर 6

    आमिर खान की फिल्म दगंल पर आधारित शो केसरी नंदन दर्शकों के दिल में खास जगह नहीं बन पाई। जनवरी में शुरू हुआ ये शो भी बंद हो रहा है।

    नंबर 7

    नंबर 7

    कुछ दिन पहले ये खबर आयी थी कि ये हैं मोहब्बतें बंद नहीं किया जाएगा। लेकिन अब ऐसा मानना है कि जुलाई तक इस शो को भी बंद कर दिया जा सकता है।

    English summary
    Yeh Hai mohabbatein to Ek Brahm sarvagun sampanna 7 TV Show off air for low TRP
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X