For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये हैं मोहब्बतें: तो मिहिका नहीं घर की छोटी बहु है रिंकी की कातिल

    |

    [टेलीविज़न] स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें में शो का ट्रैक कहां जा रहा है खुदा जाने। रिंकी ने तो शो को गुडबाय कह दिया, अगर कुछ दिन ऐसा ही रहा तो दर्शक भी इस शो बाय-बाय बोलने से परहेज नहीं करेंगें। उफफ्फ् रिंकी की मर्डर मिस्ट्री और ये सेरोगैसी ट्रैक....

    हमने आपको अपने पहले ही बता दिया था कि रिंकी के मर्डर में मिहिका नहीं बल्कि कोई और औरत शामिल है। तो वो औरत कोई और नहीं बल्कि भल्ला परिवार की छोटी बहु सारिका हैं.. अब जब ये राज भल्ला हाउस में खुलेगा तो सोचिये क्या होगा।

    Bigg Boss सलमान के तगड़े डॉयलोग्स.. सलमान नहीं, इनका है दिमाग!

    अब सवाल ये है कि सारिका ऐसा क्यों करेगी? कारण साफ है कभी यही भल्ला परिवार सारिका को अपनी बहु के रूप में स्वीकारने के लिए राजी नहीं था। इतना ही नहीं तोशी-रमन ने तो सारिका को एबॉर्शन के लिए और रोमी की जिन्दगी से दूर जाने के लिए पैसे भी ऑफर किये थे, वहीं दूसरी ओर इशिता ने भी उसे काम से निकाल दिया था।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है: रिप्लेस हो गई नैतिक अक्षरा की लव स्टोरी

    अब रिंकी को मारकर और मिहिका पर इल्जाम लगवाकर उसने दोनों से अपना हिसाब बराबर कर लिया। लेकिन सारिका कब तक बच पायेगी अपने भाई एसीपी अभिषेक की नजरों से जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    In Yeh Hai Mohabbatein,it is not Mihika who killed Rinki but Sarika! Evidence suggested that it was Mihika who fired the gun by which Rinki was killed.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X