For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये हैं मोहब्बतें: मुश्किल में मिहिका, शगुन को मिला रमन का सहारा

    |

    [टेलीविजन] स्टार प्लस का सीरियल ये है मोहब्बतें कभी दर्शकों के पसंदीदा शोज़ में शामिल हुआ करता था, लेकिन धीरे धीरे शो अपने दर्शक को खो रही है। एक तरफ शगुन का सेरोगैसी ट्रैक और दूसरी और रिंकी की मौत का खुलासा।

    हमने आपको पहले ही बता दिया था कि गणपति उत्सव के दौरान जाने आने अनजाने में इशिता की बहन मिहिका के हाथों हो जायेगा रिंकी का मर्डर। जी हां, अब इस बात का खुलासा हो चुका है भल्ला हाउस में। जिसे सुनकर भल्ला-अय्यर के उड़ गये होश।

    VIDEO: क्या कभी बिग बी को इस अंदाज में देखा है.. Shocking!

    हालांकि इस पूरे तमाशे में रमन सिर्फ तमाशबीन बनकर तमाशा देखेंगे, इतना ही नहीं जब शगुन मिहिका को रिंकी के मर्डर के लिए कसूरवार ठहरायेगी तो भी रमन सिर्फ शगुन का साथ देगा, जिसे देखकर इशिता के गुस्से का उबार फूटेगा रमन पर।

    आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगे कि कुमार एक औरत से मिहिका पर इल्जाम लगवाने के लिए उससे पैसो की डिमांड करेगा, तो वहीं दूसरी ओर अशोक खन्ना पुलिस को मिहिका के सामने कसूरवार ठहराने के लिए अपनी दलीले पेश करता हुआ नजर आयेगा।

    स्वरागिनी: स्वरा-संस्कार की शादी में रागिनी का हुआ बिस्तरगोल

    अब शगुन और अशोक की ये हरकतें किस ओर इशारा कर रही हैं, आप समझ ही गये होंगे। दोनों एक दुसरे से हाथ मिलाकर मिहिका से बदला लेंगे तो दर्शकों के लिए कोई अचंभा नहीं होगा। क्योंकि दोनों के पास मिहिका से बदला लेने की अपनी-अपनी वजह है।

    बहरहाल रमन की ये चुप्पी और शगुन के प्रति उसका झुकाव शो में क्या नया मोड़ लेकर आएगा जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    In Yeh Hai Mohabbatein, had evidence pointing towards Mihika. Ramanwill be seen bothered more about Shagun more than he was about Mihika and this does not go down well with Ishita.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X