For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये हैं मोहब्बतें; इशिता-रमन के रोमांस के आगे हॉरर हुआ FAIL

    |

    [टेलीविजन] स्टार प्लस के सीरियल ये है मोहब्बतें के दर्शकों को दिवाली के तोहफे के तौर पर इशिता-रमन का रोमांस देखने को मिला जिसका वह बेसब्री से इन्तजार कर रहे थे। इशिता-रमन के इस रोमांस के आगे तो शगुन का हॉरर भी फीका साबित हुआ।

    लेकिन ये रमन और इशिता की खुशियाँ बस कुछ ही देर की है, क्योँ कि इसके बाद शो में आने वाला एक और हाई-वोल्टेज ड्रामा। जैसा कि शो में शगुन एंड उसकी टीम भल्ला परिवार के भेदी को खोजने में लगी हैं, जहां उनका पहला शक गया है रमन की बहन सिम्मी पर।

    [ये है मोहब्बतें: शो में नया धमाका.. आने वाले हैं दो नए मेहमान!]

    अब जब धीरे-धीरे ये शक यकीन में बदल रहा है इशिता को हो गयी है टेंशन। लेकिन इशिता की इस टेंशन ने शो में ला दिया दर्शकों के जबरदस्त रोमांस का तड़का।आने वाले एपिसोड्स में दर्शकों को रोमांस के बाद एक बार फिर देखने को मिलने वाला है इशिता का हॉरर शो।

    जी हाँ और यह हॉरर शो होगा दिवाली के दिन, जो एक बार फिर से भल्ला परिवार को डाल देगा मुश्किल में। आइये जानते है क्या हुआ ताजा एपिसोड्स में

    अशोक-सिम्मी

    अशोक-सिम्मी

    अशोक-सिम्मी की ये मुलाकात शगुन एंड गैंग का शक यकीन में बदलने के लिए काफी है। लेकिन.....पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त।

    टेंशन में इशिता

    टेंशन में इशिता

    अशोक-सिम्मी की मुलाकात के बारे में शगुन एंड गैंग को जानकारी मिल चुकी है। जिससे सबसे ज्यादा शॉक लगा है इशिता को। खैर इशिता की इस टेंशन को दूर करने के लिए रमन कर रहे हैं चक धूम-धूम-चक धूम-धूम।

    चक धूम-धूम-चक धूम-धूम

    चक धूम-धूम-चक धूम-धूम

    इशिता की टेंशन दूर करने के लिए रमन बारिश में कह रहे है रेन डांस और इशिता से कह रहे हैं- कोई लड़की है जब वो हंसतीं है बारिश होती हैं छनर-छनर छमछम

    इशिता-रमन

    इशिता-रमन

    इशिता-रमन के चेहरे पर ऐसी मुस्कान देखने के लिए दर्शक कबसे इस बोरिंग ट्रैक को बर्दास्त कर रहे थे।

    उफ्फ्फ्फ़ ये जुखाम

    उफ्फ्फ्फ़ ये जुखाम

    वैसे इस बारिश में रोमांस करने का क्या मतलब। खैर बारिश में रोमांस किया है सर्दी तो होना लाजमी है। लेकिन शायद रमन बाबू को इशिता के प्यार ने इतनी गरमाहट दे दी है, कि उन्हें किसी दवाई की जरूरत नहीं होगी।

    झुमका खोलेगा शगुन की पोल

    झुमका खोलेगा शगुन की पोल

    दरअसल, हवन के दौरन शगुन पहुँच गयी थी, भल्ला हाउस जहां गुम हो गया है उनका झुमका। हम्म्म्म और ये झुमका लग गया है रमन के हाथ... जो चीख-चीख कर कर रहा है कि शगुन जिन्दा है।

    खुलने को है राज

    खुलने को है राज

    सिर्फ इतना ही, रमन के हाथ लग गया है इशिता का फोन, जो खोल देगा, सौतन-सहेली का खौफनाक राज। अगर ये राज अभी खुल गया तो बेचारी इशिता एंड गैंग के तो सारे किये कराए पर पानी फिर जायेगा। लेकिन....

    स्मार्ट इशिता

    स्मार्ट इशिता

    हम्म्म्म हवन के बाद जैसा कि इशिता नार्मल बिहेव कर रही हैं, जिसके चलते वह पहुँच जाएगी रमन के ऑफिस रमन को सरप्राइज करने। और आख़िरकार वह रमन से अपना फोन भी वापस पा लेगी।

    रमन इशिता बने शाहरूख काजोल!

    रमन इशिता बने शाहरूख काजोल!

    जानिए कैसे --->[रमन इशिता बन गए सबके फेवरिट शाहरूख काजोल]

    English summary
    Yeh Hai Mohabbatein Latest Episode - Pratik finds Simmi To Meet Ashok, on The Other Hand Raman Tries to Maker Ishita Happy and Romance in Rain
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X