For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये हैं मोहब्बतें: अशोक के सामने आया शगुन की मौत का खौफनाक सच

    |

    [टेलीविजन] स्टारप्लस के शो ये है मोहब्बतें में चल रहा है चल रहा सिर्फ ड्रामा, जिसे देखकर शायद दर्शक भी अब शो से किनारा करने पर मजबूर हो गये हैं। शो में कबसे इशिता-शगुन घर के भेदी को पता लगाने में जुटे थे,लेकिन इशिता की एक गलती और अशोक की चालाकी ने इशिता-शगुन के डबल-ट्रबल का पूरी तरह दी एंड कर दिया है।

    [ये हैं मोहब्बतें: इशिता-शगुन के दोस्ताना को लगी अशोक की नजर]

    जबसे अशोक को प्रतीक की सच्चाई का पता लगी है तबसे उसका शक इशिता पर और गहरा हो गया। और इस शक को यकींन में बदल दिया उस फोन कॉल ने जिसे शगुन ने अटेंड किया। हालंकि इसके बाद अशोक ने इशिता को रंगे हाथ पकड़ने का प्लान बनाया।

    [साथ निभाना साथिया में TWIST - कौन In कौन OUt]

    हालाँकि अशोक के सामने इशिता-अशोक के डबल ट्रबल की सच्चाई सामने आ चुकी है, जिसके बाद शगुन और इशिता का वो सच भी सामने आ गया है, जिसे अब तक अशोक के खिलाफ इस्तेमाल किया जा रहा था। आइये जानते है क्या ताजा एपिसोड्स में

    अशोक

    अशोक

    अशोक को पता लगा चुका है कि शगुन जिंदा है, जिसके चलते वह कर रहा है इशिता की जासूसी। अशोक इशिता को स्टोर रूम से बाहर निकलते देखता है, जिसके बाद उसका इशिता पर और शक बढ़ जाता है।

    इशिता-रमन

    इशिता-रमन

    कोई नहीं है कमरे में क्या हसीं मिला है पल ये हम नहीं बल्कि रमन कह रहे हैं इशिता से। वैसे भी दर्शक भी कबसे इशिता रमन के रोमांस का इन्तजार कर रहे थे। लेकिन...............

    अशोक का खुराफाती IDEA!

    अशोक का खुराफाती IDEA!

    अपनी कंफ्यूजन को दूर करने के लिए और स्टोर-रूम में कौन बंद है ये जानने के लिए अशोक ने सहारा लिया धुएं वाली मशीन को।

    शगुन

    शगुन

    स्टोर रूम में धुएं को आते देख शगुन परेशान हो जाती हैं और उसका दम घुटने लगता है। हालाँकि तभी अभिषेक का फोन आता है जो इशिता को शगुन की मदद करने के लिए वहां भेजता है।

    परेशान इशिता

    परेशान इशिता

    रमन-इशिता के रोमांस के बीच में एसीपी अभिषेक फोन आकर इशिता को शगुन की हालत और धुएं के बारे में बताता है, जिसे जानकार इशिता बेहद अपसेट हो जाती है।

    इशिता

    इशिता

    अभिषेक के फोन के बाद इशिता भागकर स्टोर-रूम की ओर दौड़कर शगुन की मदद करने पहुँच जाती है। इशिता को इस तरह देखते हुए अशोक का शक और गहरा होने लगता है।

    शगुन

    शगुन

    आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेगें कि इशिता स्टोर रूम का गेट खोलकर शगुन को बाहर लेकर आती है, शगुन को बाहर जिंदा देख अशोक एक दम भौचक्का रह जाता है।

    अशोक को लगा झटका

    अशोक को लगा झटका

    अब अशोक के सामने इशिता-शगुन के हॉरर ड्रामे का खुलासा हो चुका है, अब अशोक शगुन इशिता के इस राज का रमन के खिलाफ कैसे इस्तेमाल करता है ये जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    English summary
    Yeh Hai Mohabbatein latest episode Ashok Will Follow Ishita And finally He Will Come To know Shagun And Ishita's Truth
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X