For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ये है मोहब्बतें: इशिता के हाथों हुआ खून, क्या करेगा रमन

    |

    [टेलीविजन] स्टार-प्लस के शो ये है मोहब्बतें में चल रहा है अजब-गजब ट्विस्ट का दौर जो कर रहें है दर्शकों को बोर। लेकिन शो है तो देखना पड़ता है, शो में जल्द ही होने वाली रमन-इशिता की जुदाई और इशिता पहुंच जायेगी जेल।

    बहरहाल शो में चल रहीं ढेर सारी प्रॉब्लमस, इसीलिए भल्ला-अय्यर कर रहें हैं पार्टी। और इस पार्टी में तड़का लगाने पहुंचेगी क्या कूल है हम 3 की कास्ट यानी तुषार कपूर और आफ़ताब शिवदासनी जो शो में लगाएगी हंसी-मजाक का तड़का, तो दूसरी ओर सारिका कर रही है इशिता के खिलाफ साजिश।

    [ये हैं मोहब्बतें: ये 'कूल' एपिसोड नहीं देख पाएंगे बच्चे!]

    आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि, जाने-अनजाने में इशिता के हाथों हो जायेगा अशोक खन्ना का मर्डर। जिसे देख-रमन इशिता के उड़ जायेंगें होश, इशिता को पुलिस कस्टडी में देख रमन परेशान हो जाता है।

    इशिता का जेल से छुड़ाने के लिए रमन की मुलाकात होगी उसकी बचपन की दोस्त निधि छाबरा से। शो में निधि छाबरा रमन की बचपन की दोस्त की भूमिका में नजर आयेंगीं जोकि एक बेहद ही घमंडी है।

    [Aww...रूही के नये पापा ने बताया क्यों हुए इशिमा पर फ़िदा]

    गपशप गलियारों के मुताबिक निधि एक वकील है, लेकिन वह इशिता का केस लड़ने के लिए रमन के सामने एक शर्त रखती है, कि अगर रमन उससे शादी करेगा तभी वह इशिता का केस लड़ेगी।

    क्या कूल है हम 3

    क्या कूल है हम 3

    शो में क्या कूल है हम 3 कास्ट शो में अपनी फिल्म का प्रमोशन करती हुई नजर आएगी। साथ ही इशिता-शगुन शो तुषार और आफ़ताब के साथ ओ बॉय माय सॉफ्ट टॉय पर डांस करती हुई नजर दिखाई देंगीं।

    पल्लवी

    पल्लवी

    पल्लवी मिस्टर चड्ढा को फोन कर बताती है कि इशिता ने उन दोनों को ऑफिस की पार्टी में आमंत्रित किया है जिसके लिए उसने हां कर दी है।

    इशिता

    इशिता

    पल्लवी रोहित की असली माँ है, जब भी वह रोहित को देखती है तो इमोशनल हो जाती है। पल्लवी के बदले व्यवहार को देख इशिता को पल्लवी पर शक होता है।

    सारिका

    सारिका

    सारिका नहीं चाहती की रमन-इशिता रोहित को गोद ले, इसीलिए वह पल्लवी के साथ मिलकर इशिता के खिलाफ जल्द ही साजिश रचेगी।

    इशिता

    इशिता

    आने वाले एपिसोड्स में दर्शक देखेंगें कि गलती से इशिता के हाथो हो जाएगा अशोक का मर्डर,जिसे देख रमन बिल्कुल सिहर सह जाएगा।

    रमन

    रमन

    जहां इशिता जेल में तड़प रहीं हैं तो दूसरी और रमन को नहीं मिल रहा है इशिता के लिए वकील। अब देखना दिलचस्प होगा कि रमन कैसे इशिता को जेल से छुड़ायेगा।जानने के लिए पढ़ते रहिये hindi.filmibeat.com

    इशिता-रमन हैं टीवी के शाहरुख़ काजोल

    इशिता-रमन हैं टीवी के शाहरुख़ काजोल

    [1 साल में रमन - इशिता बन गए छोटे परदे के शाहरूख - काजोल, 10 कारण]

    English summary
    Yeh Hai Mohabbatein latest episode-ishita will kill ashok khanna.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X