For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस हफ्ते अगर इन शोज को मिस किया तो बहुत कुछ हो जायेगा मिस

    By Goldi
    |

    टीवी की दुनिया में हर रोजा कुछ ना कुछ नया और बेहद एंटरटेनिंग होता हैजैसे की शुरू हो चुका है नया हफ्ता तो इसलिए हम आपके लिए लेकर आये है आपके पसंदीदा शोज के लेटेस्ट अपडेट।

    शो ये हैं मोहब्बतें में चल रहा है फुल ऑन ड्रामा, जहां रमन इशिता के रिश्ते की सच्चाई सबके सामने खुल गयी है तो वहीं शगुन ने चल दी है एक नई चाल। जिसमे बुरी तरह फंस चुकी है इशिता।तो वहीं शो कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी पास आ रही है सास बहु। तो दूसरी और शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से आखिरकार हो ही गयी अक्षरा की विदाई।

    यहां जानिए अपने पसंदीदा शो के लेटेस्ट अपडेट

    ये है मोहब्बतें

    ये है मोहब्बतें

    स्टार-प्लस के शो ये है मोहब्बतें में इशिता एक बार फिर पहुंच जाएगी जेल। जी हां लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक विद्युत् की एक फैन आत्महत्या कर लेगी, जिसका जिम्मेदार वह इशिता को ठहरायेगी, जिसके बाद एसीपी अभिषेक इशिता को गिरफ्तार कर भेज देंगें जेल।
    शो में ट्विस्ट तब आएगा आएगा जब शो में होगी एक मिस्ट्री मैन की एंट्री जो इशिता को जेल से रिहा करायेगा। अब ये मिस्ट्री मैन कौन है और इशिता रमन से क्या चाहता है? देखना दिलचस्प होगा...

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

    सोनी के शो कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी चल रहा है देव का बर्थडे सेलिब्रेशन, जहां पूरा बोस परिवार भी पहुंचेगा देव को जन्मदिन की बधाई देने। शो में ट्विस्ट तब आयेगा जब देव सोना की मां को मां कहकर संबोधित करेगा, जिसे सुन बेचारी इश्वरी एक बार फिर हो जाएगी अपने बेटे से नाराज। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक देव शो में बीमार पड़ जायेगा जो सास-बाहू को एक दूसरे के करीब ले आयेगा साथ ही दोनों मिलकर देव का ख्याल रखेंगी, इश्वरी और सोना को इस तरह देख देव खुश हो जायेगा।

    इश्कबाज

    इश्कबाज

    स्टार प्लस के शो इश्कबाज में शिवाय की दुल्हन यानी टिया शादी छोड़कर जा चुकी है जिसके बाद शिवाय सिर्फ अपने नाम की खतिर एक लड़की से सिर्फ एक रात के लिए शादी करने के लिए उसे पैसे देगा, जिसे सुन अनिका शिवाय विफर पड़ेगी। जिसके बाद शिवाय गुस्से में अनिका को अपने साथ मंडप में बैठायेगा। शादी के बाद जब शिवाय अनिका की शादी घरवालो के सामने आती है तो सभी दोनों से साल जवाब करते है।

    परदेस में है मेरा दिल

    परदेस में है मेरा दिल

    स्टारप्लस के शो परदेस में है मेरा दिल में दर्शको को जबरदस्त हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। संजना वीर को जलाने के लिए राघव के साथ के कोजी डांस करेगी, वीर तो संजना से नहीं जलता है लेकिन दादी राघव और संजना को इतना कोजी डांस करते हुए देखकर राघव को जड़ देती है एक करारा थप्पड़ औरउसे घर छोड़ने को कहती है।

    चन्द्र नंदनी

    चन्द्र नंदनी

    स्टारप्लस के शो चन्द्रनंदनी में चल रही है चन्द्र गुप्त मौर्या और नन्दनी की शादी की तैयारियां। जिसमे नंदनी हल्दी की रस्म के लिए चन्द्र को विष वाली हल्दी भेज देती है। चन्द्र को इस बात की भनक लग जाती है और वह पहुंच जाता हैनंदनी के पास और उसे सचेत करता है।

    शक्ति

    शक्ति

    हर्मन शराब के नशे में धुत्त होकर सौम्या को सभी घरवालो के सामने डांटेगा कि, आखिर वह कब तक सब से यूं कटी कटी रहेगी। वो इस दुनिया का हिस्सा है और उसे इस परिवार के साथ मिलकर रहना है। उसे पता लगता है कि सभी घरवालो ने सौम्या को बॉयकाट कर दिया है,जिसके चलते वह सबको डांट लगाता है साथी ही सौम्या को डाइनिंग टेबल पर बैठकर खाना खाने को कहता है। जिसे देख हरक सिंह खाना खाने से मना कर देता है। जिसके बाद सौम्या टेबल से उठकर जाने लगती है तभी हरमान अपनी मां से कहता है कि कल से सभी घरवालो को अपने कमरे में अलग अलग खाना खाना चाहिए।

    बेहद

    बेहद

    सबसे खतरनाक ट्विस्ट दर्शकों को देखने को मिलेगा सोनी के शो बेहद में। शो में पहली बार अर्जुन का सामना होगा माया के जूनून से..शो के ललेटेस्ट अपडेट के मुताबिक माया अर्जुन से अपने दिल की करने के लिए उसे हॉट बलून में बैठको कहेगी और ऊपर जाकर उससे पाने प्यार का इजहार कर देगी। साथ ही वह अर्जुन को धमकी देती है कि, अगर उसने उसके प्यार को स्वीकार नहीं किया ओ वह कूद जाएगी साथी जी दोनों हमेशा के लिए खत्म हो जायेंगे।

    In Pics:तो क्या शिवाय कह पायेगा अनिका से अपने दिल की बात?

    English summary
    yeh hai mohabbatein ishqbaaz and other shows must not miss week update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X