For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #TVUpdate: सोना को मिलेगा बेटी का साथ...तो इशिता खोलेगी सोहेल की पोल

    By Goldi
    |

    बीते हफ्ते टीवी की दुनिया में दर्शको को काफी हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। इसी बीच आज हम आपके लिए लेकर आये हैं इस हफ्ते आपके मनपसन्द शोज के लेटेस्ट अपडेट।

    बीते हफ्ते कि तरह इस हफ्ते भी दर्शको को टीवी कि दुनिया में काफी उठा-पटक देखने को मिलने वाली है।तो आइये स्लाइड्स में देखतें हैं इस हफ्ते क्या होगा टीवी कि दुनिया जिसे आपको नहीं करना है मिस

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

    कुछ रंग प्यार के ऐसे भी

    सोनी का लोकप्रिय शो कुछ रंग प्यार के ऐसे में भी दर्शकों को इस हफ्ते देखने को मिलेगा सात साल का लीप। लीप के बाद जहां सोनाक्षी अपनी बेटी के साथ नजर आएगी तो वहीं देव बन जायेगा एक कैसोनोवा।शो में लीप आने के बाद कुछ नये चेहरे भी नजर आने वाले हैं।

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    ये रिश्ता क्या कहलाता है

    स्टारप्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मनाई जा रही है मकर सक्रांति। जहां नायरा और मनीष पतंग प्रतियोगिता आयोजित करते हैं। तो वहीं शो में हो चुकी है आदित्य की एंट्री। बता दें आदित्य कीर्ति का पति है जोकि नायरा को सभी घरवालो के सामने बेइज्जत करने कि कोशिश करेगा।

    इश्कबाज

    इश्कबाज

    स्टारप्लस के शो इश्कबाज में इस हफ्ते दर्शकों को काफी ड्रामा देखने को मिलने वाला है। इस हफ्ते शो में प्रियंका के एमएमएस के कारण तीनो भाई जहां परेशान हो जायेंगे तो वहीं स्वेतलाना तेज और जाह्नवी का तलाक कराने कि कोशिश करेगी।

    परदेस में है मेरा दिल

    परदेस में है मेरा दिल

    इस हफ्ते दर्शको को शो परदेस में है मेरा दिल में भूत का ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा की दादी ने वीर के कहने पर नैना को घर से निकाल दिया है जिसके बाद राघव नैना को दादी के सामने बेकसूर साबित करने के लिए घर में कहेगा की नैना ने आत्महत्या कर ली है।जिसके बाद नैना को भूत वीर को डराएगा। जब वीर नैना के भूत से डरकर सभी सबूतों को जलाने का प्रयास करेगा की तभी उसकी सच्चाई पूरे परिवार के समने खुल जाएगी।

    ये है मोहब्बतें

    ये है मोहब्बतें

    स्टारप्लस के शो ये है मोहब्बतें में इस हफ्ते इशिता और रमन के सामने खुलने वाली है सोहेल कि पोल। जी हां इशिता सोहेल को देखेगी की वह किसी से जेल में मिलने गया है। बाद में इशिता बुर्का में सोहेल का पीछा करेगी। जिसके बाद इशिता के सामने सोहेल कि सच्चाई आएगी की वह निधि का छोटा भाई है। इस बीच में शो में दर्शकों को काफी ढेर सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

    बेहद

    बेहद

    सोनी का शो बेहद दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है। इस हफ्ते शो में सांझ अर्जुन के सामने अपने प्यार का इजहार कर देगी, की तभी इसकी भनक लग जाएगी माया को। खबरों की माने तो जल्द ही शो में अर्जुन और माया कि शादी दिखाई जाएगी।

    TV रिपोर्ट

    TV रिपोर्ट

    TV रिपोर्ट :टॉप 10 से फिर गायब हुआ बिग-बॉस...जाने टॉप 5 शो

    English summary
    Ishqbaaaz,shakti Beyhadh and other tv show latest update
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X