»   » ये है मोहब्बतें..इशिता ने होठों से लगाई तो हंगामा हो गया..लेकिन!

ये है मोहब्बतें..इशिता ने होठों से लगाई तो हंगामा हो गया..लेकिन!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी दिन से सिर्फ झगड़ा एक दूसरे को खरी खोटी सुनाना चलते आ रहा था। कभी रमन िशिता झगड़ा करते तो कभी जेल तो कभी पीहू की तबियत खराब लेकिन इन सब के बीच अब जाकर फैन्स को कुछ बेहतर देखने को मिला।

जी हां रमन और इशिता साथ साथ लीप के बाद पहली बार नजर आए रमन को भी इशिता पर थोड़ा प्यार आया हो वरना दर्शक तो रोज की वही कहानी से बोर हो गए थे। भले इशिता नशे में हो लेकिन एपिसोड आपको भी क्यूट लगा होगा।

[सिर्फ झगड़ा कितना चलेगा..थोड़ा रोमांस तो बनता है!]

इधर रूही भी धीरे धीरे पीहू के और भी ज्यादा क्लोज होती जा रही है। उसे पीहू के साथ रहना अच्छा लगने लगा है तो पीहू तो पहले से फिल्मी है और उपर से उसकी दीदी की तमन्ना भी पूरी हो गई।

फिलहाल ये है मोहब्बतें में दिलचस्प मोड़ ये आने वाला है कि इशिता वापस ऑस्ट्रेलिया जाएगी या नहीं और नहीं जाएगी तो रमन शगुन से शादी करेगा भी की नहीं। फिलहाल आप देखिए क्या कुछ फिलहाल हो रहा ये है मोहब्बतें में।

चैलेंज पर चैलेंज

चैलेंज पर चैलेंज

रमन से चैलेंज लगाने के बाद खुद इशिता को भी नहीं पता होता कि वो कितना ड्रिंक किए जा रही हैं।

आदि की परेशानी

आदि की परेशानी

आदि को मीहिर पार्टी में लेकर आता है।और उसे जब रमन बताता है कि उसकी इशी मां मणी से शादी करने जा रही है तो आदि को समझ नहीं आता कि इशिता कैसे कर सकती है और अच्छा खासा परेशान हो जाता है।

रोमी का गुस्सा

रोमी का गुस्सा

रमन को एड के लिए हर तरफ से सिर्फ तारीफ ही तारीफ मिल रही होती है जिसके बाद रोमी को अच्छा खासा गुस्सा आ जाता है और वो सूरज को भी सुना देता है।

इशिता का डांस

इशिता का डांस

इशिता इधर अच्छा खासा शराब पी लेने के बाद डांस करने लग जाती है और खूब डांस करती है।

रमन बना केयरटेकर

रमन बना केयरटेकर

इशिता को डांस करता देख रमन उसे संभालने लग जाता है और होटल के मैनेजर को तुरंत एक कमरा बुक करने बोलता है।

इशिता तो हुई टल्ली

इशिता तो हुई टल्ली

इशिता इतनी ओवर ड्रंक होती है कि रमन भी उसे संभाल नहीं पाता। वो बस और भी ज्यादा ड्रिंक करना चाहती है।

पीहू-रूही का प्यार

पीहू-रूही का प्यार

उधर रमन इशिता का रोमांस तो इधर बहनों का प्यार। पीहू और रूही मिलकर केक बनाते हैं और रूही को पीहू से धीरे धीरे लगाव होता जा रहा है।

बच गई नीधि

बच गई नीधि

एक बार फिर नीधि का सच सामने आते आते रह गया। नीधि अशोक से मिलने उसके घर आती है लेकिन तभी पीछे से वहां रोमी भी आ जाता है। नीधि को लगता है कि उसे ट्रैप करने की कोशिश की जा रही है। वो किसी तरह खुद को बचा लेती है।

इधर का सीन अलग

इधर का सीन अलग

इधर रमन इशिता के लिए जो कमरा बुक करता है वो अच्छे से सजा हुआ होता है।रमन इशिता को छोड़कर जाने लगता है लेकिन इशिता उसे रोक लेती है।

आगे क्या..

आगे क्या..

एब इतने रोमांस और मस्ती के बाद आगे जाकर तो कुछ खतरनाक ही होना है। रमन इशिता रात में होटल में ही रूक जाएंगे तो शगुन कमरे में पहुंच जाएगी जहां वो रमन इशिता को साथ में देखेगी। इसके बाद शगुन क्या करेगी ये तो और भी मजेदार होगा।

 
English summary
ये है मोहब्बतें में एड की पार्टी में इशिता ओवरड्रंक हो जाती है और रमन उसका ख्याल रखता है और कमरे तक ले जाता है।
Please Wait while comments are loading...