»   » ये है मोहब्बतें..ये हैं सीरियल के नए 'सैफ' और 'रानी मुखर्जी'...

ये है मोहब्बतें..ये हैं सीरियल के नए 'सैफ' और 'रानी मुखर्जी'...

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में फिलहाल 'सैफ अली खान' और करीना कपूर की एंट्री हो चुकी है। जी हां हम बात कर रहे हैं आलिया और आदी की। जिस तरह से उनका झगड़ा और किस दिखाया जा रहा है उससे तो यही लग रहा है। आपको हम तुम का वो सीन तो याद होगा जब रानी मुखर्जी बोलते रहती हैं और सैफ उन्हें किस करते हैं। 

ऐसा ही कुछ ये है मोहब्बतें में आजकल हो रहा है। खैर उनलोगों की कहानी तो अभी शुरू हुई है लेकिन इधर रूही की अलग ही कहानी चल रही है। रूही को कभी अपनी फैमिली  पे प्यार आता है तो कभी बिना सोचे समझे ही गुस्सा। 

[PICS: ये हैं आने वाले टीवी सुपरस्टार्स.. जरा इनसे भी मिल लें!]

इधर रूही को इंप्रेस करने में पूरा परिवार लगा हुआ है तो लेकिन रूही पर इसका कितना असर होता है ये तो बाद में पता चलेगा। लेकिन इतना जरूर है रूही को घर लाने की वजह से रमन इशिता एक दूसरे के पास आ रहे हैं। 

आगे की स्लाइड्स पर देखिए फिलहाल क्या कुछ हो रहा है ये है मोहब्बतें में और आगे क्या होगा सीरियल मेंं।

इमोशनल हुए रूही और रमन

इमोशनल हुए रूही और रमन

रमन रूही को अपने कमरे में लाता है और उसे बचपन की काफी यादें दिखाता है। रूही ये सब देखकर इमोशमल हो जाती है।

सब को माफी...

सब को माफी...

अब रूही को ये तो अहसास होता है की सब उसे कितना प्यार करते हैं खासकर रमन। वो बस रमन और इशिता के पास जाकर बताना चाहती है की वो भी कितना प्यार करती है।

कहानी में ट्विस्ट

कहानी में ट्विस्ट

कहानी में सबसे बड़ा ट्विस्ट तब आता है जब रूही रमन और इशिता के पास जाती है लेकिन इशिता को ये बात करते सुनकर की रूही के नाम की प्रॉपर्टी किसी और के नाम कर देनी चाहिए रूही को गुस्सा आ जाता है। जबकि वो पूरी बात नहीं जानती की अशोक क्या सोच रहा है जिस वजह से इशिता ऐसी बात कर रही है।

गुस्सा सातवें आसमान पर

गुस्सा सातवें आसमान पर

ये तो समझ नहीं आया हमें की रूही महज 14 साल की है और प्रॉपर्टी की बात सुनकर गुस्सा ऐसी होती है जैसे ये 14 साल की कोई बच्ची नहीं हो ही नहीं।

पूरे घर में आफत

पूरे घर में आफत

रूही सुबह उठकर तेज म्यूजिक के साथ वर्क आउट करती है और पड़ोसियों को तेज म्युजिक से प्रॉब्लम होती है। हालांकि पूरा परिवार उठकर उसके साथ वर्कआउट करने लगता है और रमन बेचारा सर पकड़कर बैठ जाते हैं।

आदी आलिया का प्रॉब्लम

आदी आलिया का प्रॉब्लम

आदि और आलिया इशिता को लेकर झगड़ा करने लगते हैं की वो आखिर इशी मां किसकी है। दोनों की हैं ये मानने के लिए तो तैयार ही नहीं होते।

ये क्या?

ये क्या?

दोनों बस फिल्मी स्टाइल में बोलते रहते हैं और सैफ अली खान जैसे रानी मुखर्जी को किस करते हैं उसी स्टाइल में आदि भी आलिया को किस करता है। कहानी पूरी फिल्मी है।

इशिता खुश

इशिता खुश

मणी जब इशिता को बताता है की रूही भल्ला परिवार का गिफ्ट फेंकी नहीं थी, ये जानकर इशिता काफी खुश होती है संतोषी को भी ये बात बताती है।

आगे क्या

आगे क्या

आगे रमन और इशिता का रोमांस आपको फिर से देखने मिलेगा। इतना ही नहीं आप ये भी देखेंगे की पीहू के पीटीएम में रमन इशिता को ले जाएगा।

English summary
A new love story of Adi and Aliya may begin soon in yeh hai mohabbatein and on the other side Ruhi gets angry on Ishita.
Please Wait while comments are loading...