»   » ये है मोहब्बतें..रूही की 'क्लास' में रमन-इशिता का बोलती बंद!

ये है मोहब्बतें..रूही की 'क्लास' में रमन-इशिता का बोलती बंद!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

ये है मोहब्बतें में फिलहाल फैन्स को थोड़ी निराशा हो सकती है कि क्योंकि सीरियल काफी धीरे धीरे चल रहा है। लेकिन इस सीरियल की एक और खास बात है की कुछ ना कुछ अच्छा अच्छा और इंटरेस्टिंग होते ही रहता है।

जैसे शगुन बहुत ही मुश्किल से अपने इमोशन पर लगाम लगाकर बैठी है की बस किसी भी तरह इशिता जल्द से जल्द घर से जाए और वो रमन से शादी करे। हालांकि उसे भी बहुत अच्छी तरह पता है की रमन आज भी बस इशिता को ही चाहता है।

[ये है मोहब्बतें - पैसा..इमोशन..रूही..बाजी किसकी..रमन या इशिता की!]

इधर रूही और नीधी का चैप्टर क्लोज होने का नाम ही नहीं ले रहा है।नीधी हमेशा एक नया प्लान बनाती है और रमन से लेकर हर कोई उसमे फंस जाता है। फिलहाल तो उसका एक और प्लान कामयाब रहा और बाकी सब देखते ही रह गए।

फिलहाल आइए देखते हैं कि क्या कुछ सीरियल में हो रहा है और कहानी में क्या नया मोड़ आने वाला है। देखिए आगे की स्लाइडस और जानिए इसके बारे में।

लौट जाओ इशिता

लौट जाओ इशिता

ना..ना ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि इशिता को परिवार के साथ घुलता मिलता देखकर शगुन सोच रही है। बस किसी तरह रूही का किस्सा खत्म हो और इशिता वापस लौट जाए।

इधर एक और परिवार

इधर एक और परिवार

इशिता के सर पर भी एक दो नहीं तीन तीन परिवार की जिम्मेदारी है। अब देखिए भल्ला फैमिली उसके भरोसे बैठा है तो अय्यप परिवार इशिता के बिना बेजान से हो जाते हैं और इधर मणी और आलिया भी उसी की यादों में खोए हैं।

पुरानी यादें

पुरानी यादें

अब रमन भी तो चाहता इशिता को ही है।उसे किचन में काम करते देख कर उसे पुरानी इशिता की याद आ जाती है।

आदि की डांट

आदि की डांट

आदि रूही को डांटने जाता है कि वो गलत कर रही है और साथ गही नीधी के साथ हुए डील के बारे में बताता है की नीधी उसे वापस करने के बदले 15 करो़ रूपए चाहती है।

प्लान फेल!

प्लान फेल!

नीधी के सामने ही रमन और रोमी लड़ पड़ते हैं और साथ ही नीधी पूरे पैसो के बाद ही रूही को वापस करने की बात करती है। हालांकि इतनी देर में रूही पहुंच जाती है।

रूही की क्लास

रूही की क्लास

रूही सबको अच्छी खासी डांट लगाती है और साफ तौर पर बोल देती है की वो वापस भल्ला फैमिली में नहीं आएगी।इसके बाद तो परिवार के चेहरे का रंग कैसा उड़ा होगा आप सोच सकते हैं।

नीधी का था प्लान

नीधी का था प्लान

अब रूही साफ साफ बोलती है की वो वापस परिवार में वापस नहीं लौटेगी तो नीधी भी सीधे ये बोलकर चली जाती है की सोने का अंडा देने वाली मुर्गी को वापस क्यों करेगी।

आदि की डांट

आदि की डांट

आदि रूही को घर के बाहर अच्छी खासी डांट लगाता है की नीधी ने उसे बिगाड़ दिया और उसके दिमाग में जहर डाल दिया है। हालांकि आदि की बातों का रूही पर कोई असर नहीं होता।

तुमसे दिल का रिश्ता...

तुमसे दिल का रिश्ता...

अब रूही किसी से भी नफरत कर ले लेकिन वो पीहू से तो बहुत ज्यादा प्यार करती है ये सच्चाई सभी जानते हैं।पीहू रूही को माता की चुनरी बांधती है जैसे कभी रूही इशिता को बांधी थी। देखकर इशिता के पास रोने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं बचता।

आगे क्या

आगे क्या

आगे सीरियल में और भी इंटरेस्टिंग पार्ट आने वाला है जब नीधी को पता भी नहीं चलेगा और रूही उससे डरना छोड़ देगी। इशिता के अगले प्लान में क्या पीहू शामिल होगी।

English summary
Ruhi comes and scolds everyone after knowing about deal,Ishita gets emotional seeing Ruhi and Pihu's bonding.
Please Wait while comments are loading...