For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार यश ने की ब्लॅाकबस्टर केजीएफ चैप्टर 2 के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर की घोषणा, इस दिन, यहां देखिए

    |

    बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड बनाने के बाद केजीएफ चैप्टर विश्व टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है। कोलार गोल्ड फील्ड्स के लिए लंबी लड़ाई टेलीविजन स्क्रीन पर तेजतर्रार रॉकी भाई के साथ बदला लेने के लिए घातक दुश्मनों के खिलाफ आमने-सामने होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 2022 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरने के बाद, केजीएफ चैप्टर 2, 18 सितंबर 2022 को रात 8 बजे सोनी मैक्स पर एक विश्व टेलीविजन प्रीमियर के लिए तैयार है।

    फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, श्रीनिधि शेट्टी और प्रकाश राज प्रमुख भूमिकाओं में हैं प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित, केजीएफ चैप्टर 2 रॉकी के जीवन का अनुसरण करता है, जब उसने खुद को गोल्ड माफिया के सरगना के रूप में स्थापित किया है। जबकि उनके सहयोगी उनकी ओर देखते हैं, सरकार उन्हें कानून और व्यवस्था के लिए एक आसन्न खतरे के रूप में देखती है।

    रॉकी को अब अपने दुश्मनों अधीरा, इनायत खलील और रमिका सेन के क्रोध का सामना करना पड़ेगा क्योंकि वह अपनी मां से किए गए वादे को पूरा करने का प्रयास करता है सोनी मैक्स पर केजीएफ चैप्टर 2 के वर्ल्ड टेलीविज़न प्रीमियर के बारे में बोलते हुए, यश ने कहा है कि एक टीम के रूप में, हमारे पास एक महान सिनेमाई अनुभव बनाने का विजन था और हम चाहते थे कि यह हमारे देश के हर हिस्से और दुनिया भर के लोगों तक पहुंचे। केजीएफ चैप्टर 2 ने सिनेमा प्रेमियों को एक साथ लाया और एक शक्तिशाली कहानी सुनाई जिसने मां को अपने बच्चों से उम्मीद होती है।

    दर्शकों ने हम पर जिस तरह का प्यार बरसाया वह अविश्वसनीय है। मेरा मानना ​​है कि सिनेमा की कोई सीमा नहीं होती और वह माध्यमों से आगे जाता है और टेलीविजन हमेशा मेरे लिए बहुत खास रहेगा। टीवी प्रीमियर हमारी फिल्म को पेश करने का एक शानदार अवसर है, और मैं सोनी मैक्स के माध्यम से इसे और अधिक दर्शकों तक पहुंचाने के लिए उत्सुक हूं। और मुझे उम्मीद है कि जिन लोगों ने केजीएफ 2 देखा है, वे अपने घरों से फिर से इसका आनंद लेंगे।"

    English summary
    Yash superhit film Kgf Chapter 2’ set for world television premiere on television on this date sony max, here read details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X